नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडशिक्षा

नौकरी दो या डिग्री वापस लो- एनएसयूआइ

राँची: NSUI की मुहिम ‘नौकरी दो या डिग्री वापस लो’ को राँची के BAU के छात्रों के बीच अखिल भारतीय कांग्रेस के प्रवक्ता सह झारखंड प्रोफेशनल के कोर्डिनेटर ईस्टर जरिता लैतफलांग, झारखंड प्रदेश प्रवक्ता अलोक दुबे, झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल, NSUI के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर अमरजीत कुमार के द्वारा प्रक्षेपण किया गया । NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने छात्रों एवम बेरोज़ारो की आवाज़ को बुलंद करने के लिए केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ यह मुहिम पूरे भारत में NSUI के द्वारा चलाया जा रहा है ।

मौक़े पर मौजूद अखिल भारतीय कांग्रेस के प्रवक्ता सह झारखंड प्रोफेशनल के कोर्डिनेटर ईस्टर जरिता लैतफलांग ने कहा की NSUI की यह एक अच्छी मुहिम है, जिसके तहत बेरोज़ारो की आवाज़ केंद्र तक पहुँचेगी। उन्होंने कहा की जो सरकार हर वर्ष दो करोड़ लोगों को रोज़गार के नाम पर युवाओं को ठगने का काम कीया है उसे इस देश का युवा भूल नहीं सकता और रोज़ार युवाओं का हक़ है ,इसके लिए सड़क से संसद तक की लड़ाई कोंग्रेस लड़ेगी ।

झारखंड प्रदेश प्रवक्ता अलोक दुबे ने कहा की NSUI की इस मुहिम को हमें और आगे ले जाना चाहिए जिससे हम बेरोज़गारों की आवाज़ बुलंद कर पायेंगे और केंद्र में बैठी सरकार को आम जन्मानश की समस्याओं से अवगत करवा पायेंगे ।

झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा की प्रोफेशनल कोंग्रेस इस मुहिम के साथ कन्धे से कंधा मिला कर चलेगी । उन्होंने कहा की आज भारत में युवाओं की संख्या काफ़ी मात्रा में है जिसमें से अधिक लोग बेरोज़गार है, भारत को आगे बढ़ना है तो युवाओं को रोगार देना होगा।

NSUI के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर अमरजीत कुमार ने कहा की जो सरकार दो करोड़ रोज़गार देने के नाम पर हम युवाओं को ठगने का काम किया वो पिछले वर्ष बारह करोड़ लोगों को बेरोज़गार कर दिया है, उन्होंने ने कहा की केंद्र की सरकार जल्द रोज़गार के बारे में सोचे नहीं तो आने वाले समय में हम सभी युवा NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन की नेतृत्व में आंदोलन करेंगे ।

मौक़े पर मुख रूप से NSUI के राजीव, देवराज, संजय, सूरज, पुनीत, गौरव, आयुष, राजू, श्याम, दिनेश, आदी मौजूद थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button