नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
रांची

झारखंड के सभी SSP-SP को निर्देश, होली पर बरतें सावधानी

रांची:झारखंड के IG अभियान अमोल वेणुकांत होमकर ने लेटर जारी कर सभी एसपी व एसएसपी को होली में सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है। उन्होनें लेटर में लिखा है कि इस साल होलिका दहन और शब-ए-बारात 28.03.2021 को और होली 29.03.2021 को मनाया जाना है। बीते कुछ सालों से कुछ असामाजिक तत्व त्योहार के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश करते रहे हैं। जिससे विधी-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न होती है।

अवैध शराब बनाकर बेचते पकड़े गए तो खैर नहीं

उन्होंने आगे लिखा कि, होली के इस त्योहार में अवैध जहरीली शराब बनाकर बेचते है। आपको याद होगा कि पिछले कुछ सालों में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की जान चली गई थी। जिसके कारण विधी व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हुई थी। इसी तरह इस साल भी भारी मात्रा में अवैध नकली और जहरीली शराब निर्माण कर बेचे जाने की सूचना मिली है।

जिले के एसएसपी और एसपी को सावधानी बरतने का निर्देश दिया है।

इस विषय में आईजी ने सभी जिले के एसएसपी और एसपी को सावधानी बरतने का निर्देश दिया है। साथ ही वैसे व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखने को कहा है जो पहले भी इस मामले में संलिप्त रह चुके है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button