नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांचीशिक्षा

बेड़ो में शिक्षिका ने किया आत्मदाह का प्रयास गंभीरावस्था में रिम्स रेफर

रांची: बेड़ो थाना क्षेत्र के दिघिया गांव निवासी 28 वर्षीया शिक्षिका जयश्री इंदवार ने मंगलवार की सुबह लगभग नौ बजे अपने घर में स्वयं को केरोसिन का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। वहीं उसकी चीखें सुनकर जब तक लोगों ने उसकी आग बुझाई तबतक वह पूरी तरह से झुलस गई। उसके भाई का हाल ही में लगभग एक महीने पूर्व इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

पिता का पहले ही निधन हो चुका था

जिसकी वजह से वह परेशान व दुखी रहती थी। पिता का पहले ही निधन हो चुका था। मिली जानकारी के अनुसार दिघिया गांव निवासी 28 वर्षीय जयश्री इंदवार पिता स्वर्गीय दुर्गा महली ने अपने ऊपर केरोसिन का तेल डालकर आग लगा लिया। वहीं घटना के बाद परिजन समेत आसपास के लोगों ने तत्काल एंबुलेंस 108 की मदद से गंभीर रूप से घायल जयश्री इंदवार को इलाज के लिए बेड़ो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

जहांगीराबाद प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ विनीता प्रसाद ने आग से झुलसी जयश्री इंद्रवार का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button