नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

शिक्षक या राक्षस…? कमरे में बंद कर,सीसीटीवी पर कपड़ा डाल छात्रों की बेरहमी से पिटाई

परिजनों ने पुलिस से की शिकायत

रांची:राजधानी के कांके रोड स्थित डीएवी गांधीनगर के स्पोर्ट्स टीचर के द्वारा एक दर्जन बच्चों की बेरहमी से पिटाई की गई है.मामले को लेकर परिजनों ने स्पोर्ट्स टीचर के खिलाफ गोंदा थाने शिकायत दर्ज करवाया है.

क्या है पूरा मामला

डीएवी गांधीनगर में पढ़ने वाले एक बच्चे के पिता मनीष कुमार ने बताया 22 जुलाई को बोकारो में आयोजित अंतर विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता में उनके बच्चे सहित एक दर्जन से ज्यादा बच्चे भाग लेने के लिए गए हुए थे. खेल में कई बच्चे बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए जब बच्चे रात में वापस लौटे तब स्पोर्ट्स टीचर आयुष ने स्कूल में ही बच्चों को बेरहमी से पीटा. बच्चों के पैर और पीठ में पिटाई की वजह से काफी जख्म उभर आए हैं. परिजनों ने बताया कि स्कूल के सीसीटीवी कैमरे पर कपड़ा डालकर बच्चों की पिटाई की गई है.

स्कूल में हंगामा

जिन बच्चों को स्पोर्ट्स टीचर के द्वारा बेरहमी से पिटाई की गई है , वैसे भी एकजुट होकर बुधवार को स्कूल भी पहुंचे और प्रिंसिपल के सामने पूरी बात रखी. प्रिंसिपल ने मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है लेकिन उससे परिजन संतुष्ट नहीं हुए. परिजनों स्कूल में भी जमकर हंगामा किया.

थाना पहुच गया मामला

स्कूल में हंगामा करने के बाद बुधवार की सुबह सभी परिजन एक साथ रांची के गोंदा थाना पहुंचे और बच्चों
के साथ हुई बर्बरता पूर्वक पिटाई के खिलाफ स्पोर्ट्स टीचर के खिलाफ लिखित शिकायत दी है. गोंदा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button