नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीतिशिक्षा

कांग्रेस बताए भ्रष्टाचार के साथ है या छात्रों के साथ: प्रतुल शाहदेव

प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश पर लगाया गया आरोप दुर्भावना से प्रेरित

रांची:जेपीएससी मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जेपीएससी परीक्षा में बड़ा घोटाला हुआ है जिसे छुपाने के लिए कांग्रेस बेबुनियादी आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और जेपीएससी पर सवाल से कांग्रेस बौखलाया हुआ है। प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश पर लगाया गया आरोप कांग्रेस की विकृत मानसिकता को दर्शाता है।कांग्रेस द्वारा लगाया गया आरोप दुर्भावना से प्रेरित और तथ्यहीन है।

कहा कि सच तो यह है कि जेएससीए के अध्यक्ष अमिताभ चौधरी पर क्रिकेट एसोसिएशन के बिल्डिंग निर्माण में ₹ 196 करोड़ के घोटाले का आरोप लगा था जिसपर प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश मुखर हुए थें। जिसके बाद अध्यक्ष ने जेएससीए संगठन में जगह नहीं दी थी।

उन्होंने कहा कि भाजपा जानना चाहती है कि क्या कांग्रेस बेरहमी से पिटाई की गई छात्रों के खिलाफ है? क्या कांग्रेस जेपीएससी के अध्यक्ष का बचाव में है? क्या कांग्रेस भ्रस्टाचार का बढ़ावा देने में लगी है? क्या कांग्रेस जेपीएससी के मनमाने रवैए के साथ है? क्या कांग्रेस घोटाले के साथ है?

उन्होंने कहा कि जेपीएससी को छात्रों के सवाल का जबाव देना चाहिए था। आखिर कैसे एक ही कमरे के छात्र उतीर्ण हुए, कम मार्क्स वाले कैसे पास हो गए और ज्यादा वाले फेल, कट ऑफ मार्क्स जारी करने में विलंब क्यों हुआ ऐसे सवालों के जवाब मायने रखता है। उन्होंने कहा कि परीक्षा के दिन ही कट ऑफ मार्क्स जारी करने के बजाए रोक लगाना मतलब साफ है कि कमरे के अंदर भ्रष्टाचार हुआ।

उन्होंने सेंटर के चयन पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि सीसीटीवी फुटेज जारी करने से क्यों भाग रही है जेपीएससी। कांग्रेस क्यों नहीं जारी करवा रही है सीसीटीवी फुटेज। उन्होंने कहा कि और भी कई ऐसे सेंटर हैं जहाँ एक ही कमरे से 60 से 70 फीसदी रिजल्ट हुआ है।

उन्होंने कहा कि लाखों छात्रों के भविष्य को लेकर भाजपा सवाल उठाते रही है और रहेगी।

इस प्रेस वार्ता में प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अशोक बड़ाइक और रंजीत चन्द्रवंशी उपस्थित थें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button