नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

कोकर में नशेड़ियों का आतंक, शाम ढलते मचाते है उत्पात

कोकर के व्यापारी के साथ नशेड़ियों ने की मारपीट

रांची: कोकर क्षेत्र में लगातार, चोरी, छिनतई, रंगदारी की घटना बढ़ते जा रही है। कोकर इंडस्ट्रियल एरिया, कोकर बाजार प्राथमिक विद्यालय के समीप, बिजली ऑफिस मैदान, इंद्रप्रस्थ बैंकवेंट हॉल के समीप, शाम होते ही गांजा, डेंट राइट, शराब पीने वाले नशेड़ियों का जमावड़ा लग रहा है। यह नशेड़ी आने जाने वाले महिलाओं पर गंदी फब्तियां कसते है, आस – पास के लोकल व्यापारियों से रंगदारी की मांग करते है,रंगदारी नही देने पर उनसे मारपीट की जाती है। इनकी हिम्मत इतनी बढ़ गयी है कि यह लोगो के घरों के गलियों में भी जाकर नशा करने लगे है। विगत दिनों ही कोकर व्यापार संघ के वरिष्ठ सदस्य एवं कोकर क्षेत्र के जाने – माने कारोबारी के घर के समीप सुबह ही कुछ नशेड़ी नशा कर रहे थे और जब कोकर व्यापार संघ के सदस्य ने उनका विरोध किया तो उनके साथ उन नशेड़ियों ने मार पीट की। इस मामले को लेकर कोकर व्यापार संघ ने भी सख्त एक्शन लिया है और सदर थाने में ज्ञापन सौंपकर उन नशेड़ियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। ज्ञात हो कि पिछले साल भी कोकर व्यापार संघ के सदस्य को नशेड़ियों ने चाकू मार कर घायल कर दिया था।

कोकर व्यापार संघ के अध्यक्ष विकास विजयवर्गीय ने व्यापारियों पर हो रहे है हमले पर सख्त होते हुए कहा कि, यदि ऐसे ही व्यापारियों पर हमले होते रहेंगे तो व्यापारी अपनी दुकानों को बंद कर सड़क पर आंदोलन करना शुरू कर देंगे।

सचिव सुभाष अग्रवाल ने कहा कि, व्यापारियों को सुरक्षा देना प्रशासन और राज्य सरकार का काम है लेकिन ऐसा लगता है कि राज्य सरकार और प्रशासन इसमे विफल है।

ज्ञापन सौंपने के पश्चात संघ के प्रवक्ता सोनू मिश्रा ने कहा जिस तरीके से कोकर में नशेड़ियों का आतंक है, कही ऐसा नही की, कोकर के व्यापारी पलायन कर जाए। उन्होंने कहा कि नशेड़ियों के वजह कोकर में अब अच्छे लोगो का रहना मुश्किल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button