नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

अर्धविक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को भेजा गया जेल

धनबाद: एसएन एमएम सीएच में इलाजरत अर्धविक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी एम्बुलेंस चालक संजय दास को मंगलवार को जेल भेज दिया गया है। सिटी एसपी आर राम कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि सोमवार को दुष्कर्म की घटना के प्रकाश में आने के उपरांत सत्यापन हेतु जिला पुलिस महिला कोषांग की काउंसलर सह अधिवक्ता लोपा मुंद्रा को पीड़िता से पूछताछ के लिए एसएन एमएम सीएच भेजा गया। पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि एम्बुलेंस चालक संजय दास ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।

उक्त आरोपी भूली स्थित अपने एक दोस्त के यहां छिपे होने की सूचना पर छापामारी की गई

इसके उपरांत सहायक पुलिस अधीक्षक मनोज स्वर्गीयारी के नेतृत्व में सरायढेला थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों की टीम ने आरोपी की तलाश में छापामारी शुरू की गई। उक्त आरोपी भूली स्थित अपने एक दोस्त के यहां छिपे होने की सूचना पर छापामारी की गई। उक्त आरोपी पुलिस को देख अपनी एम्बुलेंस जेएच10ए यू 0540 वाहन से भागने के क्रम में पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध कबूल किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button