नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

मधुपुर में प्रशासन झामूमो का कार्यकर्ता बनकर काम कर रहा है:भाजपा

मधुपुर उपचुनाव में प्रशासन की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची भाजपा

रांची:भाजपा का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्य के मुख्य चुनाव पदाधिकारी के रवि कुमार से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा ।ज्ञापन में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने मांग किया कि मधुपुर उपचुनाव में जिला प्रशासन के सर्वोच्च पदाधिकारी से लेकर निचले कर्मचारी तक पूरे विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का झंडा,बैनर जबरन हटाने का काम कर रहे हैं।

प्रतिनिधिमंडल ने यह भी कहा कि पूरा प्रशासन झारखंड मुक्ति मोर्चा का कार्यकर्ता बनकर काम कर रहा है ।यही कारण है कि पूरे विधानसभा क्षेत्र से जेएमएम के एक भी कार्यकर्ता या समर्थक के घर से झंडा नहीं उतारा जा रहा है।

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने यह मांग किया कि जबरन झंडा उतारने में जिस पदाधिकारी या कर्मचारी की संलिप्तता पाई जाए उन्हें तत्काल चुनाव कार्य से मुक्त कर निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित हो।

प्रतिनिधिमंडल की शिकायत प्राप्त होने पर मुख्य चुनाव पदाधिकारी के रवि कुमार ने तत्काल देवघर एसडीओ को फोन लगाकर मामले की छानबीन करनी शुरू कर दी ।साथ ही निर्देश दिया कि किसी भी पार्टी के साथ भेदभाव ना हो और नियम सम्मत कार्य हो ।

उन्होंने यह भी कहा कि वे तुरंत इसकी जांच कराएंगे और जांच में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी

प्रतिनिधिमंडल में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती गंगोत्री कुजूर ,प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू एवम् चुनाव आयोग संपर्क विभाग के प्रदेश सह संयोजक सुधीर श्रीवास्तव शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button