नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबाद

कतरास में 20 अप्रैल से नहीं रुकेगी डाउन एलेप्पी स्पेशल

धनबाद: दक्षिण भारत के शहरों से धनबाद लौटने वाले रेल यात्री अब कोरोना जांच कराए बिना अपने घर नहीं जा सकेंगे। एलेप्पी स्पेशल 20 अप्रैल से कतरासगढ़ स्टेशन पर नहीं रुकेगी। पिछले कुछ दिनों से हर दिन यात्री कतरासगढ़ स्टेशन पर उतर कर कोरोना जांच से बच जाते थे। धनबाद स्टेशन पर कोरोना जांच का अभियान चलने के कारण लोग यहां नहीं उतर रहे थे।

18 अप्रैल से अलाप्पुजा से खुलने वाली ट्रेन का स्टेशन बंद किया गया है

लगातार शिकायत मिलने के बाद रेलवे बोर्ड ने शनिवार को यह आदेश जारी किया। बोर्ड ने सिर्फ डाउन एलेप्पी की स्टॉपेज कतरास स्टेशन पर समाप्त की है। 18 अप्रैल से अलाप्पुजा से खुलने वाली ट्रेन का स्टेशन बंद किया गया है। 18 अप्रैल को वहां से खुलनेवाली ट्रेन 20 अप्रैल को कतरास पहुंचेगी। धनबाद से अलाप्पुजा जाने के दौरान ट्रेन कतरास में पहले की तरह रुकेगी।

धनबाद रेल मंडल के साथ-साथ जिला प्रशासन ने भी इस संबंध में चिंता जताते हुए मुख्यालय को इसकी जानकारी दी थी। इस आदेश से कतरास के लोगों को भी अब धनबाद तक आना होगा। कोविड जांच के बाद ही उन्हें वापस कतरास जाने की अनुमति मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button