नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र में डोभा से 2 बच्चों का शव बरामद ,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह डोभा में दो बच्चों का शव देखा गया. जब लोगों को इस बात की जानकारी हुई कि डोभा में बच्चों का शव है तो फिर पूरे गांव में के लोग डोभा के पास इकट्ठा हो गए और दोनों का शव डोभा से निकाला गया .दोनों बच्चे अलग अलग घर के थे घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया हैं .

जानकारी के अनुसार दोनों बच्चे कल से लापता थे और घरवाले दोनों बच्चों की तलाश में जुटे हुए थे और इस बात की जानकारी पुलिस को भी दी गई थी . वहीं शनिवार की सुबह दोनों बच्चों का शव डोभा से बरामद हुआ हैं . घर वालों ने हत्या की आशंका जताई है . घरवालों का कहना है कि दोनों बच्चों की डूबने से मौत नहीं हुई दोनों की हत्या की गई है

रांची पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं .
रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम का कहना हैं की रांची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ होगा की हत्या है की नही . पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है कि बच्चों की मौत कैसे हुई है . वही इस घटना से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button