नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

30 फीट गहरा कुआं में गिरा बैल ग्रामीणों की मदद से निकाला गया

धनबाद:बलियापुर प्रखंड के अंतर्गत आमटाल पंचायत के कुईयाँ ग्राम के निवासी सत्यनारायण पाल के कुआं में बृहस्पतिवार सुबह को एक बैल 30 फुट गहरा कुआं में गिर गया। बैल की जान संकट में देखकर सत्यनारायण पाल के परिवार के लोगों ने ग्रामीणों को एकत्रित किया और करीब 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला।
बृहस्पतिवार को सुबह 3 बजे एक बैल भोजन की तलाश में फिसलकर कुएं में गिर गया।

ग्रामीणों ने इकट्ठा होकर बैल को निकालने में लग गया

बैल कुछ देर तक शांत रहा फिर जोर-जोर से आवाज करने लगा। आवाज सुनकर आसपास के लोग अपने घरों से निकलकर कुएं में झांकने लगे। फिर सभी ग्रामीणों ने इकट्ठा होकर बैल को निकालने में लग गया. बैल को निकालने के लिए 5 से 6 मोटी रस्सियां मंगाई गई। भागारामपुर गांव के पवन कुमार ने कुएं के नीचे उतार कर बैल के सींग और कमर में रस्सियां बांधी। वहीं कुएं के ऊपर खड़े लोगों ने रस्सियों को खींचा। करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद बैल को बाहर निकाला जा सका।

मौके पर समीर पाल, तापस पाल, गौतम प्रमाणिक, रमेश महतो, दिलीप महतो,भोलानाथ महतो, विधान माजी,पिंटू पाल,राजू प्रमाणिक,आदित्य दाँ, आकाश माजी,तपन प्रमाणिक, प्रेम महतो, सचिन माजी,रॉकी माजी,सूरज महतो, मुकेश प्रमाणिक,टिंकू प्रमाणिक आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button