नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

खस्सी चोरी कर भाग रहे चोरों की कार पेड़ से टकराई,लगी भीषण आग,कार जलकर राख

रांची: नामकुम प्रखण्ड के लाली कोयनारटोली के पास आक्रोशीत ग्रामीणों ने एक वेन्यू कार(जेएच01एफजी1932) का पीछा कर रहे थें। कार आगे जाकर एक पेंड़ से टकरा गयी और उसमें धू-धूकर आग लग गयी। यह घटना शनिवार दोपहर लगभग तीन बजे की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक कार में चार लोग सवार थें। आरोप है कि ये लोग कार में खस्सी चुराकर अनगड़ा के पईका थड़पखना से तेज रफ्तार में लाली की ओर जा रहे थें। पईका थड़पखना के कुछ ग्रामीण बाईक से कार का पीछा कर रहे थें। बाईक सवार ने लाली के ग्रामीणों को यह सूचना दी कि एक कार में खस्सी चोर भाग रहा है उसे पकड़ा जाए। इसके बाद लाली में रहनेवाले कुछ ग्रामीण रोड में बोल्डर रख दिए ताकि कार रूक जाए लेकिन कार चालक बोल्डर को भी पार करते हुए तेज रफ्तार में कार को निकाल लिया। ग्रामीण कार पर ईंट पत्थर चलाकर कार के कांच को तोड़ डाले। भागने के क्रम में कार असंतुलित हो गया और कोयनारटोली के पास एक पेंड़ से टकरा गया। टक्कर होते ही सभी कार सवार लोग बाहर निकलकर जान बचाकर जंगल की ओर भाग निकले। इसके बाद कार से अचानक धुआं उठने लगी और कार कुछ ही क्षणों के बाद धू-धूकर जलने लगी। कुछ ग्रामीण दबे आवाज में कह रहे हैं की कार को आग के हवाले वहां मौजूद कुछ ग्रामीणों के द्वारा किया गया है।

रात में जंगल से निकलकर जा रहा था दो युवक, एक पकड़ाया
कार में सवार भागे हुए युवकों को खोजने के लिए कुछ ग्रामीण जंगल में तालाष कर रहे थें। काफी खोजबीन के बाद षाम तक जब कोई नहीं मिला तो ग्रामीण अपने-अपने घर वासपस आ गए। लेकिन कार सवार जंगल की ओर भागे हैं यह बात पूरे गांव में फैल गयी थी। इसे लेकर सभी ग्रामीण चैकन्ना थें। रात लगभग 8 बजे दो युवक जंगल से निकलकर होरहाप के रास्ते जा रहा था। ग्रामीण दोनों को रोककर पूछताछ करने लगे तो एक युवक चकमा देकर वहां से भाग निकला दूसरे को खदेड़कर ग्रामीण पकड़ लिए। पूछताछ में उसने बताया कि वह कांके स्थित दांगी खटंगा निवासी गुलाब रब्बानी है। ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button