नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
रांची

कैथोलिक चर्च ने रिम्स के कोविड मरीजों और गरीब मरीजों के बीच भोजन वितरण किया

रांची:आज रिम्स बरियातू के बाहर मुफ्त भोजन का वितरण समाजिक दूरी को रखकर किया गया ।राँची महाधर्मप्रांत के महाधर्माध्यक्ष बिशप फेलिक्स टोप्पो एवम सहायक धर्माध्यक्ष बिशप थोयोडोर की अगवाई में राँची महाधर्मप्रान्तीय युवा संघ के डायरेक्टर फादर रोशन एवम युवा संघ के अध्यक्ष कुलदीप तिर्की एवम युवा मिलकर रिम्स परिसर में कोरोना महामारी से पीड़ित जरूरतमन्दों 350 परिजनों के बीच दाल- भात, सब्जी, चिकन ,फल और पीने का पानी का वितरण कर इस महामारी में उनको छोटा राहत देने का प्रयास किया गया ।
जिसमे बिशप फेलिक्स टोप्पो ने कहा- हमारा प्रेमी पिता ने हमें जो शिक्षा दी है जो कुछ भी मैने तुम्हे दिया है तुम उसे आपस में बांट कर एक दूसरे की मदद करो।
बिशप थियोडोर ने अ संदेश दिया कि ये बहुत कठिन समय है बीमारी लगातार बढ़ रही है आप सरकार के द्वारा बतलाये गए नियम का अनुपालन करें ,आपस में दूरी बनाए रखें,। उन्होंने यह भी कहा कि हम सेवा करने के लिए समर्थ है क्योंकि हमारे शुभचिंतक इस कठिन समय में हमारे साथ हैं। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जितना हमें लोगों से मदद मिलेगा उतनी ही उत्साह से हम गरीबों की मदद करेंगे और लोगों की सेवा करते रहेंगे।

रिम्स झारखंड का सबसे बड़ा अस्पताल है जिसमें 1500 से ज्यादा बेड है । इस सरकारी अस्पताल में साधारणता गरीब अपना इलाज कराने आते हैं।

इस कार्य को सफल बनाने में कैथोलिक युवा संघ के लुइस बाड़ा, रोहित एक्का ,राजीव जेम्स ,निखिल कुजूर मुक्ति मिंज ,अमरदीप ,नवल तिग्गा ,अम्बर आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button