नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

बापू के अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह लगाने वाले को प्रधानमंत्री की कुर्सी शोभा नहीं देती:इमरान प्रतापगढ़ी

राजमहल:राजमहल संसदीय क्षेत्र के साहिबगंज जिला के बरहरवा प्रखंड के गुमानी तथा बड़गड़ी फुटबॉल मैदान, हरहेट एवं दुमका लोकसभा के देवघर जिला के सारठ प्रखंड अंतर्गत चितरा स्टेडियम, जामताड़ा जिला के बागडेहरी मे विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने किया जबकि मुख्य अतिथि के रूप में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन इमरान प्रतापगढ़ी उपस्थित थे।

इस अवसर पर अपनी कविता के द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा “जनता महंगाई के मारे कर रही हाहाकार,”कहां सोया है चौकीदार” ।इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि गुमानी से ही केंद्र के हुकूमत की गुमान टूटेगी। मैने हिंदुस्तान की राजनीति में आलमगीर आलम जैसा ईमानदार व्यक्ति नहीं देखा है, मोदी सरकार ने इन्हें जेल भेजा हेमंत सोरेन को जेल भेजा क्योंकि उनके नीचे से जमीन खिसक रही है इन्हें आभास हो गया है कि उनकी सत्ता जाने वाली है और सत्ता के बिना ये रह नहीं सकते। भाजपा के नेता बेशर्मी के साथ संविधान बदलने के लिए 400 सिटे जनता से मांग रहे हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस और इंडिया जनबंधन है जो संविधान पर आंच नहीं आने देगी। हमारे नेता राहुल गांधी संविधान की रक्षा के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं इस संघर्ष में आपको हमारा साथ देना है। हम देश की जनता के मन को पढ़कर कह रहे हैं की 4 जून को मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। मोदी सरकार 2000 का नोट 7 साल नहीं चल सकी और वह हमसे 70 सालों का हिसाब मांगते हैं अगर इस बार हम चुके तो देश में चुनाव कभी नहीं होंगे। भाजपा हिंदू मुसलमान की बात करती है,हम रोजगार की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि संविधान बचाना है तो भाजपा को हटाना है।
अपने संबोधन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि हम आज विजय को आपके सहयोग से विजयी बनवाने आए हैं।आज मैदान इतनी भीड़ के बाद भी काफी सुना सुना लग रहा है क्योंकि आज आलमगीर आलम साहब इस सभा में नहीं है। हम संकट के दौर से गुजर रहे हैं, प्रधानमंत्री मोदी के इशारे पर एक रणनीति के तहत पहले हेमंत सोरेन और फिर आलमगीर आलम साहब को जेल भेजा गया ताकि इस क्षेत्र में इंडिया जनबंधन कमजोर हो लेकिन आपके सहयोग से भाजपा नेताओं को यह संदेश पहुंच गया है कि जेल का बदला वोट से मिलेगा। उन्होंने कहा कि बापू को लेकर मोदी की टिप्पणी अजीब है ,आज यह खुद को महामानव समझने लगे हैं। बापू को पूरा विश्व शांति का मसीहा मानता है और उनके आदर्शों का अनुकरण करता है लेकिन अपने घमंड में प्रधानमंत्री मोदी बापू के अस्तित्व पर ही प्रश्न चिन्ह लगा रहे हैं ऐसे लोगों को प्रधानमंत्री की कुर्सी शोभा नहीं देती।
सभा को संबोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि हम प्यार देने वाले हैं हम हिंदुस्तान के लोग हैं, उधर के लोग जनता से झूठ और जुमला कहते हैं। ये जनता के बीच नफरत का माहौल बनाना चाहते हैं देश का अकलियत देश के लिए जान देता है। बापू के कातिल आज भी जिंदा है जो बापू के हत्यारे को हीरो बनाने में लगा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button