नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineजमशेदपुरझारखंड

कांस्टेबल ने दिखाई ईमानदारी, यात्री को लौटाया गहनों से भरा बैग

जमशेदपुर:आदित्यपुर आरपीएफ ने गम्हरिया स्टेशन के प्लेट फार्म संख्या -2 में एक यात्री का छूटा बैग बरामद कर उसे सुपर्द किया, जिससे यात्री प्रसन्न होकर आरपीएफ के इस कार्य की सराहना की। उस बैग में करीब 65 हजार रुपया की समान थी।मिली जानकारी अनुसार 30 दिसबंर को गाड़ी संख्या 18182 थावे(छपरा –टाटा)एक्सप्रेस बोगी संख्या एस-6 के बर्थ नंबर 31 पर बिहार के छपरा से टाटा के यात्रा के दौरान झारखंड के टाटानगर – चाण्डिल रेल खंड के बीच में स्थित गम्हरिया स्टेशन पर सरायकेला –खऱसांवा जिला के क्राड्रा के रहने वाले आनन्द पाण्डेय उतरे। इस दौरान हड़बड़ी में आनन्द पाण्डेय ने गम्हरिया स्टेशन के प्लेट फार्म -2 में एक बैग ट्रेन में छूट गया था। वही संदिग्ध बैग स्टेशन पर दिखने की सुचना के जानकारी मिलने के बाद ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल आर कुमार वहां पहुंचे। और बैग की तलाशी लेने के बाद उसमें 5 नई साड़ी. कॉस्मेटिक आइटम, टार्च , सोना का आभूषण. फोटो फ्रेम और कुछ अवश्यक दस्तावेंज बरामद किए गए। उसके बाद पुलिसकर्मी आर कुमार ने इसकी जानकारी अपने वरीय पदाधिकारीयों को दी।

इसके बाद बैग में मिले नबंर के आधार पर सर्पक किया गया। इसके बाद उक्त यात्री आदित्यपुर के आरपीएफ पोस्ट पर पहुंचा। जहां आवश्यक कार्रवाई के बाद सामान भरे बैग को सौंपा दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button