नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबाद

मजदूरों को सहयोग देने की मांग को लेकर माकपा ने किया प्रदर्शन

धनबाद : लोदना बाजार स्थित यमुना सहाय स्मृति भवन के पास माकपा के लोगों ने सरकार के खिलाफ शनिवार को प्रदर्शन किया। लोगों ने कोरोना काल में गरीब और मजदूरों को सरकार की ओर से हर तरह का सहयोग करने की मांग की।

हर गरीब को 10 किलो अनाज वितरण करने, आयकर के दायरे से बाहर गरीबों को 7500 रुपये देने

इस दौरान बैनर और पोस्टर के साथ लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोग सरकार से करोना पीड़ित गरीबों का बेहतर इलाज कराने, हर गरीब को 10 किलो अनाज वितरण करने, आयकर के दायरे से बाहर गरीबों को 7500 रुपये देने, लोदना में मृत्यु दर बढ़ने पर जांच शिविर लगाने, पानी की समुचित व्यवस्था करने व मृतक परिवार को निश्शुल्क लकड़ी देने आदि की मांग की।

माकपा के धनबाद जिला सचिव सुरेश प्रसाद गुप्ता ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है। वैश्विक महामारी कोरोना काल में भी गरीब व मजदूरों की सुध नहीं ली जा रही है। गरीब और मजदूर बेहाल हैं। जल्द मांगें पूरी नहीं हुई तो आंदोलन को और तेज किया जाएगा। मौके पर शिवबालक पासवान, प्रजा पासवान, भगवान दास पासवान, अवधेश पासवान, संतोष चौधरी, रामवृक्ष धारी, अनुज पासवान, मनोज पासवान, जगदीश पासवान, हीरावन आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button