नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

लोहरदगा में क्वारंटाइन सेंटर से अपराधी फरार, चोरी के मामले में एक माह पूर्व किया गया था गिरफ्तार

लोहरदगा-रांची: लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के चिरी क्वारंटाइन सेंटर से चोरी के एक मामले में गिरफ्तार आरोपित धर्मेंद्र मुंडा फरार हो गया है चोरी के इस आरोपित को सदर थाना पुलिस ने विगत 12 मई को गिरफ्तार किया था उस पर शहरी क्षेत्र के बरवाटोली अमित कुमार के घर के बाहर खड़े वाहन से विगत 10 मई 2021 को अपने एक साथी के साथ मिलकर राशन के सामान की चोरी करने का आरोप था इस मामले में पुलिस ने शहरी क्षेत्र के बरवाटोली निवासी धर्मेंद्र मुंडा को गिरफ्तार कर कोविड-19 जांच कराया इसमें वह संक्रमित पाया गया था।

इसके बाद पुलिस ने धर्मेंद्र मुंडा को कुडू थाना क्षेत्र के चिरी स्थित क्वॉरंटाइन सेंटर में भर्ती करा दिया था यहां सेंटर के ग्राउंड फ्लोर में धर्मेंद्र को रखा गया था कहा जा रहा है कि धर्मेंद्र के कमरे की खिड़की का एक रॉड टूटा हुआ था इससे धर्मेंद्र 13-14 जून की रात मौका पाकर फरार हो गया स्वास्थ्य विभाग ने धर्मेंद्र की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी सदर थाना पुलिस को दे दी थी सदर थाना पुलिस 14 जून को जब धर्मेंद्र को सेंटर से लाकर जेल भेजने के लिए क्वॉरंटाइन सेंटर पहुंची तो वहां से धर्मेंद्र मुंडा के फरार होने की जानकारी मिली इसके बाद पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए।

सदर थाना पुलिस के पदाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की है धर्मेंद्र मुंडा के फरार होने के बाद लेकर हड़कंप मच गया है पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है कहा जा रहा है कि धर्मेंद्र मुंडा के खिलाफ कुडू थाने में एक और प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के पदाधिकारी चुप्पी बरते हुए हैं पुलिस के पदाधिकारियों द्वारा धर्मेंद्र मुंडा की गिरफ्तारी को लेकर संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button