नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबाद

शादी का आदेश लेने एसडीएम कार्यालय में उमड़ी भीड़, नियमों की उड़ी धज्जियां

धनबाद : शादी करने की इच्छा ने लोगों में शायद वैश्विक महामारी कोरोना के विश्वव्यापी कहर का भय खत्म कर दिया है। उन्हें नहीं पता कि शादी तभी होगी, जब वह जीवित रह सकेंगे। ऐसा ही दृश्य शहर के अनुमंडल पदाधिकारी कार्यालय में गुरुवार को दिखा। जहां सैकड़ों लोगों की भीड़ शादी की इजाजत लेने के लिए आवेदन देने पहुंचे थे।

परंतु उक्त भीड़ को देखकर ऐसा कदापि महसूस नहीं हो रहा था कि यह लोग वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखकर सतर्क है। … मेला सा नजारा था, लोग एक दूसरे पर सवार होकर अपने आवेदन को जल्द से जल्द मंजूरी दिलाना चाहते थे….. जबकि अनुमंडल पदाधिकारी कार्यालय के बाहर में सोशल डिस्टेंसिंग और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस को पालन कराने के लिए एक भी कर्मी मौजूद नहीं था।

ऐसे में बगैर सोशल डिस्टेंसिंग के जब भीड़ अनुमंडल पदाधिकारी कार्यालय के बाहर ही जम जाए, तो भला वैश्विक महामारी कोरोना के जंग में जीतने की बात तो दूर, उसका हम बाल भी बांका नहीं कर सकते है। ऐसे में समाज के तमाम नागरिकों में जब खुद से जागरूकता नहीं आएगी, तो वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को खत्म नहीं किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button