नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

बकाया पैसा मांगने पर ग्राहक ने दुकानदार को तलवार लेकर दौड़ाया

धनबाद में दुकानदार की ओर से बकाया पैसा मांगने पर ग्राहक ने उसे तलवार लेकर दौड़ाया. इस पूरे मामले का वीडियो भी वायरल हुआ है. वीडियो को लेकर इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. पूरा मामला झरिया थाना क्षेत्र के शिवमंदिर रोड का है.

धनबाद: शहर में एक दुकानदार द्वारा बकाया पैसा मांगने पर ग्राहक ने उसे तलवार लेकर दौड़ाया. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो को लेकर इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. पूरा मामला झरिया थाना क्षेत्र के शिवमंदिर रोड का है.
बकाया मांगना पड़ा महंगा

श्रवण का बेटा दीपक केसरी घर से तलवार निकालकर ले आया.

यहां के दुकानदार सुरेंद्र गुप्ता का कहना है कि पास के ही रहने वाले श्रवण केसरी उनके यहां उधार राशन लिया करता हैं. पैसे मांगने पर अक्सर टालमटोल करते हैं. फिर से वह उधार राशन मांगने दुकान पहुंच गया. राशन न देने पर श्रवण केसरी और उसके दोनों बेटे मारपीट पर उतारू हो गए. यहीं, नहीं श्रवण का बेटा दीपक केसरी घर से तलवार निकालकर ले आया. जान बचाने के लिए दुकानदार छत पर भाग गया. मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. सुरेंद्र गुप्ता का कहना है कि श्रवण के बेटे दबंग किस्म के हैं. इसलिए मोहल्ले के लोग उनके खिलाफ बोलने से भी कतराते हैं.

वहीं, श्रवण केसरी का कहना है कि घर के पास में सुरेंद्र गुप्ता की ओर से टूटा हुआ शीशा रख दिया गया, जिसे हटाने को लेकर विवाद बढ़ा. लाठी निकालने की बात उन्होंने स्वीकार की, लेकिन तलवार लेकर दौड़ाने की बात से साफ इंकार कर दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button