नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

लेक रोड छत्ता मस्जिद के पास फायरिंग से इलाके में दहशत,आरोपी को डेली मार्केट थाना ने दबोच लिया

राँची: सोमवार रात्री 8 के करीब लेक रोड छत्ता मस्जिद के सामने परिवारिक विवाद पर पिस्टल निकाल कर फायरिंग की गई, जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गया, फायरिंग के बाद आरोपी सेकंड स्ट्रीट हिन्हपीड़ी निवासी के तरफ भाग निकला।

लेक रोड निवासी मो इमरान ने बताया कि एक साल से परिवारिक विवाद चल रहा हैं कुछ 5 पहले अपनी बहन का शादी अल्फाज के साथ करवाई थी जिसके बाद से बहन के साथ परिवार वाले मारपीट करने लगा जिसको लेकर इसकी जानकारी हिन्हपीड़ी थाना में दी गई थी जिसके बाद से ही शाहब उर्फ बिपीन लगातार हमलोग के ऊपर हमला कर रहा है।

पीड़ित मो इरफान ने बताया कि कल बीते सोमवार की रात को खेत मोहल्ला में शाहब उर्फ बिपीन घात लगाकर बैठा था वहीं पीड़ित इरफान का छोटा भाई मो शान रास्ते से गुजरने के दौरान शाहब उसे रोक कर गाली-गलौज के साथ पिस्टल निकाल कर हमला करने लगा, शान किसी तरह निकल कर अपने लेक रोड स्थित दुकान पर बड़े भाई के पास पहुंचा और इसकी जानकारी दी जिसके बाद बड़े भाई ने शाहब के पिता को जानकारी देने प्रिंस बैंड पहुंची जानकारी देने के दौरान ही शाहब उर्फ बिपीन आकर पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर देता पीड़ित दोनों भाई जान बचा कर पास के ही दुकान पर छूप जाता है, जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को मिली वह तुरंत घटना स्थल पर पहुंचा डीएसपी प्रकास सोय ने अपराधी को पकड़ने के लिए पीछा भी किया लेकिन आरोपी भाग निकलने में कामयाब निकला।

वहीं घटना स्थल पर रांची के सीटी एसपी ने भी आकर मामला का जायजा लिया।
वहीं पीड़ित इरफान ने डेली मार्केट थाना में मामलें की जानकारी देते हुए केश दर्ज किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के पिता और पुत्र दोनों को खेत मोहल्ला से रात को ही छापेमारी कर पकड़ा वहीं डेली मार्केट थाना प्रभारी ने पिस्टल के बारे में पूछ ताछ किया तो आरोपी ने पच्चीस हजार में खरीदने की कहीं, वहीं पुलिस ने जब पिस्टल की जब्ती करने के लिए मांगा तो आरोपी शाहब ने बड़ा तालाब में फेंक देने की बात कहीं फिर डीएसपी सहित थाना प्रभारी मधुसूदन के नेतृत्व में टीम गठन कर आरोपी को लेकर बड़ा तालाब पहुंचा और पिस्टल की खोज बीन शुरू किया लेकिन तलाब से पिस्टल नहीं मिल पुराना स्कूल से बरामद किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button