नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडबोकारो

होटल के कमरे से मिली युवती की लाश,सुसाइड नोट में लिखा मां आप मेरी भगवान हैं

बोकारो : बोकारो के सेक्टर 4 थाना पुलिस ने सिटी सेंटर स्थित आनंदा होटल के एक कमरे से एक 25 वर्षीय युवती का शव बरामद किया। आनंदा होटल के कमरा नंबर 303 में एक युवती ने दुपट्टे से पंखे में झूल कर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी उस वक्त मिली जब होटल का कर्मी रूम सर्विस देने कमरे में पहुंचा, तब जाकर इसकी सूचना सेक्टर 4 पुलिस को दी गई।

कमरे से मृतका का लिखा एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है-

सेक्टर 4 पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है, वहीं इस घटना के बाद मृतक युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। कमरे से मृतका का लिखा एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। इसमें सत्येंद्र नाम के व्यक्ति का जिक्र है जिसके द्वारा बदनाम करने की बात लिखी गई है। जानकारी के अनुसार मृतका ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर घर से निकली थी, जो यूपीएससी की तैयारी कर रही थी।

जब रूम सर्विस देने कर्मी कुछ देर बाद कमरे में पहुंचा तो देखा कि युवती अपने दुपट्टे से पंखे के सहारे झूल रही है-

होटल कर्मचारी के अनुसार आज सुबह लगभग 5 बजे सेक्टर 9 की रहने वाली युवती श्वेता कुमारी आनंदा होटल पहुंची। जहां उसने यह कहते हुए कमरा लिया कि उसके पिता बोकारो से रिटायर्ड हुए हैं और धनबाद में रहते हैं। उनके कुछ कागजात का काम कराने के लिए यहां आई है। उसके बाद उसे होटल वालों ने आधार कार्ड लेकर कमरा दे दिया। जब रूम सर्विस देने कर्मी कुछ देर बाद कमरे में पहुंचा तो देखा कि युवती अपने दुपट्टे से पंखे के सहारे झूल रही है।

तब इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर परिजनों को सूचना दे दी। घटना की सूचना के बाद परिजन होटल पहुंचे। पुलिस पूरे मामले की जांच हुई है। परिजनों ने बताया कि मृतका यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। सेक्टर 4 थाना प्रभारी विनोद गुप्ता ने बताया कि परिजनों ने अभी किसी के ऊपर शक जाहिर नहीं किया है ऐसे में पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button