नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

ससुराल जा रहे युवक का शव सड़क किनारे मिला,पिता ने कहा- बेटे की कर दी गई हत्या,बहू का दूसरे से था अवैध संबंध

मृतक के गले में पाया गया काला निशान घटना स्थल से उसके चप्पल भी हैं गायब,पुलिस कर रही मामले की तफ्तीश

रांची:पिठोरिया थाना पुलिस ने आज सुबह ग्रामीणों की सूचना पर इटहे नदी के पास से एक व्यक्ति का शव बरामद किया। बाद में शव की पहचान ग्राम हेसलपीढ़ी निवासी 35 वर्षीय प्रदीप महतो के रुप में की गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स •ोजे दिया है।
प्रदीप की मौत को एक तरफ पुलिस सड़क हादसे की नजर से देख रही है वहीं मृतक के पिता व अन्य परिजन उस हादसे को मर्डर बता रहे हैं। घटना के संबध में मृतक के पिता फुलचंद महतो के मुताबिक प्रदीप का ससुराल कांके सुकुरहुटु में था। कल शाम 6 बजे प्रदीप अपनी पत्नी व दो बच्चों को साथ ले कर अपनी मोटरसाईकिल से ससुराल सुकुरहुटू जाने के लिए हेसलपीढ़ी से निकला था। रात में वह घर नहीं लौटा तो घर वालों ने सोंचा कि वह ससुराल में रुक गया होगा। लेकिन आज अहले सुबह घटना स्थल से गुजर रहे लोगोें ने ईटहे नदी के पास सड़क किनारे बाईक के साथ उसका शव होने की सूचना दी।
पत्नी का मायके के एक युवक से था अवैध संबंध-
बेटे की लाश मिलने से बिफरे पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बहु का उसके मायके के युवक के साथ संबंध था इस लिये उसकी हत्या कर दी गई। हालाकी पुलिस इस आरोप को फिलहाल नहीं मानते हुए मामले की तफ्तीश गं•ाीरता करने में लग गयी है।
मृतक के गले में था काला निशान—
घटना की खबर पा कर पहुंचे ग्रामीणों की •ाीड़ ने देखा की मृतक प्रदीप महतो के गले में काला निशान था जोे यह साबित कर रहा था कि किसी ने उसके गले में रस्सी या तौलिये का फंदा बना कर उसे गला घोंट कर मार डाला।
पत्नी व बच्चे थे सुकुरहुटू स्थित मायके में—
पदीप की हत्या की गई या सड़क दुर्घटना में मौत हुई इसकी जानकारी किसी को फिलहाल नहीं मिल पाई है। प्रदीप के साथ हुआ हादसा पत्नी को मायके पहुंचाने के बाद हुई या फिर ससुराल जाने के दौरान हुई पुलिस इसका •ाी पता लगा रही है। इधर घटना के बाद ठाकूरगांव थाना प्र•ाारी मृतक के पिता फुलचंद महतो से जानकारी लेने के लिए उसे थाना ले गये थे बाद में उन्हें घर •ोज दिया गया। वहीं थाना प्र•ाारी ने कहा की फिलहाल प्रदीप महतो की मौत सड़क हादसा लग रहा है लेकिन परिजनो को आरोप है कि उसकी हत्या कर दी गयी है। इस मामले का खुलासा पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही हो पायेगा। अगर यह घटना हत्या साबित हुई तो आरोपी शीघ्र पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button