नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, एक गंभीर

धनबाद : जिले के एनएच-2 काण्डेडीह चौक में बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गयी। वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोमो निवासी शौमिल शर्मा अपने फुफेरे भाई के साथ एयर फोर्स की परीक्षा देने आपाचि बाईक से धनबाद जा रहा था।

काण्डे मोड में पीछे से आ रही ट्रक संख्या WB 19J 3359 की चपेट मे उसका बाइक आ गया

काण्डे मोड में पीछे से आ रही ट्रक संख्या WB 19J 3359 की चपेट मे उसका बाइक आ गया। जिसमें शौमिल की मौत हो गई। वहीं अमीत की हालत गम्भीर बताई जा रही है। सुचना पाकर तोपचाँची पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर घायल को अस्पताल भिजवाई।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि काण्डेडीह सड़क पर जानवरों का जमावङा लगा रहता है। बाइक के सामने अचानक जानवर आने से ब्रेक लगाया, तभी पीछे से आ रही ट्रक उसे अपने चपेट मे ले लिया। दोनो बाईक सवार ट्रक में फंस गए जिसे घसीटता हुआ कुछ दूर तक लेता गया।

मृतक के परिजन ने बताया कि एक माह पहले मृतक की दादी और 20 दिन पूर्व फुआ की मौत हुई हुई थी। घायल अमीत की मां की मौत 20 दिन पहले हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button