नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

एसएसपी के नाम सुसाइड नोट लिखकर,तीन बेटियो के पिता ने किया सुसाइड,सीआईडी सिपाही को बताया आत्महत्या की वजह

रांची के सुखदेव नगर इलाके में रहने वाले 59 वर्षीय सुनील प्रसाद गुप्ता ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, अपने सुसाइड नोट में सुनील प्रसाद ने आत्महत्या की वजह अत्यधिक कर्ज होना और एक सीआईडी सिपाही के द्वारा जमीन हड़प लेना बताया है.

क्या है पूरा मामला

रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के अलकापुरी रोड नंबर एक में रहने वाले सुनील प्रसाद गुप्ता कर्ज़ में फंसे होने की वजह से अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली , कोई काम नहीं होने की वजह से सुनील ने कई लोगों से कर्ज ले रखा था और कर्ज देने वाले लगातार उन्हें धमकी दे रहे थे साथ ही पैसे नहीं देने पर लगातार घर आ कर बेइज्जत कर रहे थे।

सीआईडी सिपाही ने बर्बाद कर दिया

रांची के सीनियर एसपी के नाम सुसाइड नोट

सुनील प्रसाद गुप्ता ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि अपने आप को सीआईडी सिपाही बताने वाले मदन मिश्रा ने उनसे उनकी जमीन लिखवा और जमीन के एवज में मिलने वाले रुपये भी नही दिया। इस वजह से उनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई , रांची के सीनियर एसपी के नाम से लिखे सुसाइड नोट में सुनील ने लिखा है कि उन्होंने सीआईडी इंस्पेक्टर को जमीन इसलिए भेजी क्योंकि उनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब थी लेकिन सीआईडी इंस्पेक्टर ने जमीन तो लिख वाली लेकिन पैसे नहीं दिए इसके लिए वे 15 सालों से अदालत में केस लड़ रहे हैं। परिवार चलाने के लिए उन्होंने कई लोगो से कर्ज ले रखा था , कर्ज देने वाले हर दिन उन्हें प्रताड़ित कर रहे थे। सुसाइड नोट में सुनील ने अभिषेक नाम के एक युवक का भी जिक्र किया है जिससे उन्होंने कर लिया था कर्ज नहीं चुका पाने की वजह से अभिषेक उनके साथ हर रोज गाली गलौज किया करता था।

तीन बेटियां ,शादी कैसे होगी

मृतक सुनील की तीन बेटियां हैं जो शादी के योग्य हो चुकी हैं ,इसे लेकर भी सुनील बेहद परेशान थे ।उनके आत्महत्या के बाद पूरा परिवार टूट सा गया है। बेटियों का रो रो कर बुरा हाल है उनका कहना है कि अब उन्हें कौन देखेगा उनकी शादी अब कौन करवाएगा

तीनों बेटियों ने दी मुखाग्नि

अंतिम संस्कार के समय तीनों बेटियों ने मुखाग्नि दी सबसे छोटी बेटी ने बताया कि पापा अक्सर कहा करते थे मुखाग्नि मेरी बेटी ही देगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button