नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

रांची में सेना के जवान की पत्नी के साथ गैंग रेप,पति चीन बॉर्डर में हैं तैनात

रांची में अपराधी बेलगाम

रांची:राजधानी के खरसीदाग ओपी क्षेत्र में एक आर्मी जवान की पत्नी के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि उसके साथ चार लोगों ने आधी रात घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. जानकारी के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

क्या है पूरा मामला

आर्मी जवान की पत्नी ने रांची के खरसीदाग ओपी में दिए आवेदन में बताया है कि वह 15 दिन पहले ही अपने नए घर में रहने के लिए आई है. सोमवार की रात करीब 12 बजे चार युवक उसके घर में घुस आए और चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला के अनुसार वह दुष्कर्मियों में से किसी को भी पहचानती नहीं है.

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला खूंटी जिला की रहने वाली है. वह खरसीदाग ओपी क्षेत्र स्थित घर में अपने दो बच्चों के साथ सोई हुई थी इसी दौरान चार अपराधी उसके घर में आ गए और बारी बारी से बंधक बना कर उसके साथ बलात्कार किया. महिला के पति भारतीय सेना में हैं उनकी पोस्टिंग फिलहाल लेह में है.

रूरल एसपी और डीएसपी ने पहुंचे घटनास्थल पर

वहीं दूसरी तरफ मामले की जानकारी मिलने के बाद रांची के ग्रामीण एसपी सुमित अग्रवाल और डीएसपी हेडक्वार्टर वन अमर पांडेय पीड़ित महिला के घर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की. पीड़िता ने दोनों अधिकारियों को अपनी आपबीती भी सुनाई. रांची के रूरल एसपी सुमित अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित महिला हाल में ही अपने नवनिर्मित घर में रहने के लिए आई है.

रूरल एसपी के अनुसार दुष्कर्म करने वाले चारों अपराधियों में से पीड़ित महिला किसी को भी पहचानती नहीं है. पीड़िता के अनुसार रात के 12 से 12.30 के बीच चार अपराधी उनके घर में घुस आये और उनके साथ गैंग रेप किया. पीड़ित महिला के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. महिला का मेडिकल टेस्ट वहीं करवाया गया है. कांड में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button