नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडधार्मिक

नवमी की पूजा कर घर लौट रही युवती को निगम के कचड़ा गाड़ी ने रौंदा,मौकें पर हुई मौत

धनबाद : धनबाद नगर निगम की कूड़ा ढोने वाले वाहन के चपेट में आने से 23 वर्षीय युवती रिंकी कुमारी की मौत हो गई है. बताया जाता है कि निगम की ट्रिपर गाड़ी की रफ ड्राईविंग का शिकार युवती हो गई और उसे आनन फानन में धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

मौके पर ही हुई मौत

बताया जाता है कि मृतका धनसार थाना क्षेत्र के झा कॉलोनी की रहने वाली थी. बैंक मोड़ जोड़ा फाटक रोड के शक्ति मंदिर से पूजा कर आज सुबह घर वापस लौट रही थी. इसी बीच निगम की तेज रफ़्तार ट्रिपर वाहन ने कुचल दिया. घटना स्थल पर ही युवती की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद ट्रिपर ड्राइवर वाहन छोड़ कर फरार हो गया. जिस वाहन से दुर्घटना हुई है उसका नम्बर JH 10 BY 8598 है. SNMMCH में शव की पोस्ट मार्टम कराई जा रही है.

परिजन बेहाल

घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है.नवरात्रि के नवमी के दिन युवती की मौत से युवती के घर और आसपास में शोक व्याप्त हो गया है. इधर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. फ़िलहाल ट्रिपर ड्राइवर कार्रवाई के भय से फ़रार हो गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button