नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

घर के बाहर से गायब हुई युवती, माँ ने लगाई एसएसपी से गुहार

धनबाद : जिले के गोधर में रहने वाली 19 वर्षीय निशा कुमारी पिछले 6 जुलाई से घर से गायब है। जिसे लेकर युवती की माँ संजू देवी धनबाद एसएसपी से अपनी बेटी को ढूंढने तथा मोबाइल पर बात करने वाले युवक पर कार्रवाई की गुहार लगा रही है।

उसकी बेटी शौच की बात कह कर घर से निकली थी,जिसके बाद वह घर नही आई है

गायब हुई युवती की माँ ने बताया कि उसकी बेटी शौच की बात कह कर घर से निकली थी।जिसके बाद वह घर नही आई है। उनलोगों ने अपनी बेटी को बहुत ढूढ़ा लेकिन नही मिली। उसके बेटी का एक युवक आकाश से लगातार मोबाइल पर बात होती थी। उसे शक है कि उसकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गई है।

युवक के खिलाफ केंदुआडीह थाना में शिकायत की थी। युवक से पुलिस ने पूछताछ कर चार दिन बाद छोड़ दिया गया। थाना प्रभारी से जब अपनी बेटी के बारे में पूछे तो कोई संतोषजनक जवाब नही दिए। जिस युवक से उसकी बेटी का बात होता रहता था उसे भी छोड़ दिया गया। अब तक उसकी बेटी घर नही आई है। स्थानीय पुलिस कुछ नही कर रही है. इस कारण युवती की माँ ने एसएसपी से मिलकर अपनी बेटी को ढूढने का गुहार लगाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button