नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

कोरोनाकाल में कार्य कर रहे पुलिसकर्मियों का उचित इलाज और बीमा कराए सरकार

रांची: पुलिसकर्मी कोरोनावरियर्स के रूप में अपने परिवार बूढ़े मां-बाप की चिंता किए बिना जिस प्रकार अपना सर्वोच्च देकर कर्तव्य पालन कर रहे हैं। झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार पाण्डेय ने सरकार से मांग की है की संक्रमित होने पर पुलिस कर्मियों को तुरंत अस्पतालों में जगह मिले और सरकार ₹5000000 का इंसुरेंस करावे पूरी इलाज की व्यवस्था समुचित हो, सरकार जल्द से जल्द करोना से मरने वाले कोरोनावरियर्स हमारे जवानों के परिजन के लिए सभी लाभ देने की दिशा में कार्य करे,

कर्मियों के बुनियाद से जुड़ी बहुत सी समस्या प्राधिकार के कार्यालय में पुलिस मुख्यालय से फाइल जाने के बाद भी दबी हुई है,सभी बिंदुओं एवं जवानों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए हमारी तमाम बुनियादी सुविधाओं से संबंधित संचिका हां या ना में निर्णय लेकर हमें असमंजस की स्थिति से उबारने का काम सरकार करे वरना आपदा जैसे ही खत्म होगी झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन चरणबद्ध आंदोलन का एलान कर देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button