नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंड

शादी की खुशियां मातम में बदलीं, बाराती गाड़ी पलटने से मां-बेटे की मौत,दूल्हा सुरक्षित

हजारीबाग : झारखंड के हजारीबाग जिले के इचाक थाना क्षेत्र के करीमाटी गांव के समीप जंगल में बाराती गाड़ी (जेएच 13डी 0781) के पलट जाने से मां-बेटे की मौत घटना स्थल पर हो गई, जबकि दर्जन लोग घायल हो गए. मृतकों में महिला सीता देवी (30 वर्ष) पति स्व मोती राम एवं उसका सात वर्षीय पुत्र लक्ष्मण राम शामिल है.

घटना मंगलवार को करीब दो बजे दिन इचाक थाना क्षेत्र के कारिमाटी गांव के जंगल के समीप घटी

ये इचाक थाना क्षेत्र के दांगी गांव के रहने वाले थे. मृतक महिला का दूसरा जुड़वा पुत्र एवं एक पुत्री बाल-बाल बच गए. इस हादसे में दूल्हा राजेश राम बाल-बाल बच गया. मृतक महिला अपनी सौतन के भाई राजेश राम की शादी में शामिल होने के लिए मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रोला गांव गई थी. घटना मंगलवार को करीब दो बजे दिन इचाक थाना क्षेत्र के कारिमाटी गांव के जंगल के समीप घटी.

सूचना पाकर इचाक थाना के एएसआई संजय यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे एवं दोनों मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जबकि सभी घायल महिला-पुरुषों को बेहतर इलाज के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज हजारीबाग भेज दिया गया, जहां लोगों का इलाज चल रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button