नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंड

व्यवसायी के घर भीषण डकैती,चोरों ने नाबालिग को किया घायल

गिरिडीह: गिरिडीह शहर के एक फर्नीचर व्यवसायी के घर भीषण डकैती हुई है. डकैतों ने चार पहिया वाहन, नगदी समेत लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया है. यह वारदात नगर थाना इलाके के बक्शीडीह रोड पर मौजूद कांग्रेस ऑफिस के ठीक बगल में उत्तम कुमार भदानी रे घर हुई है.

08 अपराधियों ने बोला था धावा
भुक्तभोगी परिवार ने बताया कि रात लगभग 01 बजे कांग्रेस ऑफिस की तरफ से उसके घर के अंदर 08 अपराधी दाखिल हुए. अपराधियों ने मारपीट की और जमकर गाली-गलौच भी की. बाद में घर के सभी सदस्यों के एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद नगदी, जेवरात समेत कई सामान को लूट लिया. सुबह 3.30 बजे सभी अपराधी भाग खड़े हुए. जाते-जाते मालिक के वाहन को लेकर अपराधी फरार हो गए.

नाबालिक घायल
पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि अपराधियों ने उनके साथ मारपीट भी की. नगदी और जेवरात की खोज के क्रम में सब्बल (लोहे का धारदार औजार) से घर के मुखिया उत्तम पर वार किया गया. पिता पर वार होता देख उसका पुत्र सामने आ गया जिससे वह घायल हो गया.

शोर के बाद पहुंचे पड़ोसी
अपराधी सुबह 3:30 में जब चले गए तो उसके आधा-एक घंटे के बाद घरवालों ने शोर मचाया. शोर सुनकर पड़ोसी किसी तरह पहुंचे और कमरे में बंद सभी लोगों को बाहर निकाला गया. इसके बाद लोगों ने पुलिस को खबर दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button