नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांचीराजनीति

भाजपा नेता की हत्या का मुख्य शूटर यूपी STF के साथ मुठभेड़ में हुआ ढेर, 34 दिनों से रांची पुलिस को थी तलाश

रांची:ओरमांझी थाना क्षेत्र के पालू स्थित आर्यन लाइन होटल में 22 सितंबर की शाम भाजपा एसटी मोर्चा के जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा को गोली मारने वाला इनामी शूटर को यूपी एसटीएफ ने बुधवार की शाम मुठभेड़ में मार गिराया। मारे गए एक लाख के इनामी सूटर का नाम अली शेर उर्फ बाबू साहेब है। बाबू साहेब का रांची पुलिस पिछले 34 दिनों से लगातार तलाश कर रही थी लेकिन उसके बारे में सुराग नहीं मिल पा रहा था। यूपी एसटीएफ की टीम को जैसे ही बाबू साहेब के बारे में जानकारी मिली, लखनऊ के मड़ियांव इलाके में उसे घेरकर मार गिराया। एसटीएफ मुठभेड़ में बाबू साहेब के साथ उसका सहयोगी कामरान भी मारा गया। मालूम हो कि 5 लाख रुपए में सुपारी लेकर अली शेर उर्फ बाबू साहेब ने अपने सहयोगी डब्ल्यू यादव के साथ मिलकर 22 सितंबर की शाम ओरमांझी थाना क्षेत्र के पालु स्थित आर्यन होटल में भाजपा एसटी मोर्चा के जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। ओरमांझी थाना क्षेत्र निवासी मनोज मुंडा ने ही हत्या की सुपारी दी थी। हत्याकांड में शामिल बाबू साहेब के सहयोगी डब्ल्यू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर 28 सितंबर को जेल भेजा था।

ओरमांझी में हुए भाजपा एसटी मोर्चा जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा हत्याकांड में अली शेर उर्फ बाबू साहेब मुख्य शूटर है। बाबू साहेब पेसेबर सूटर था। रांची पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी लेकिन सफलता नहीं मिल पा रहा था।
नौशाद आलम, ग्रामीण एसपी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button