नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने जेसीबी से घर तोड़ डाला

धनबाद:12 लाख की रंगदारी नहीं देने पर जेसीबी मशीन से लालबंगला में नवनिर्मित घर का दिवार तोड़ा दिया. महिलाओं के साथ मारपिट कर चेन व 20000 हजार लुटे। महुदा के सिंगड़ा एवं महुदा बस्ती निवासी ईदरीस मिया एवं मो० मुक्तार अहमद अंसारी ने स्थानीय थाना में मामला दर्ज कर लियाकत अंसारी, पुत्र लुकमान अंसारी(महुदा बाजार) तथा कृष्णा प्रसाद महतो व उसके भाई विष्णु महतो (पदुगोड़ा) के विरुद्ध एक मामला दर्ज किया है।

महिलाओं से छेड़खानी के साथ-साथ चेन समेत 20000 रूपये छिने जाने का आरोप लगाया है

दर्ज मामले में शिकायत कर्ता ने आरोपी पर 12 लाख की रंगदारी नही देने पर जेसीबी मशीन से घर तोड़ने, सबों के साथ मारपिट करने व महिलाओं से छेड़खानी के साथ-साथ चेन समेत 20000 रूपये छिने जाने का आरोप लगाया है। पत्र में बताया गया है कि आरोपी ने दिन के लगभग 11 बजे उसके नव निर्मित घर में घुसकर रंगदारी की रकम नहीं देने पर इलाका छोड़ने समेत बुरे परिणाम.की खुली धमकी दी है। स्थानीय थाना में दर्ज मामले के बाद पुलिस ने आरोपी के उपर कड़ी कार्रवाई करने का बात कहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button