नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

गोवा से मजदूर राजू गोप का पार्थिव शरीर रांची पहुंचा

रांची:गोवा से मजदूर राजू गोप का पार्थिव शव आज दोपहर एक बजे बिरसा मुँडा एयरपोर्ट पहुँच गया.मृतक राजू गोप नार्थ गोवा के असियम नामक जगह में बिल्डिंग निर्माण में मजदूर का काम करता था. वह दो महीने पहले ही गोवा गया था.

20 दिसँबर 2021 को भारी बारिश के कारण उसके कच्चे मकान की दीवार गिरने के कारण राजू गोप की मृत्यु हो गई. साथ ही उसके मजदूर साथी का हाथ टूट गया. मृतक का पोस्टमार्टम माँट्रे मुर्जूम मापासा के अँजुना अस्पताल गोवा में हुआ.

मृतक राजू गोप के अँतिम सँस्कार के लिए कँपनी के सुपरवाइजर ने 25000/ रू और शव को झारखंड भेजने के लिये हवाई यात्रा खर्च की व्यवस्था की ,राज्य प्रवासी श्रमिक नियँत्रण कक्ष कँट्रोल रूम ने मृतक मजदूर राजू गोप के शव को वापस लाने, पोष्टमोर्टम कराने और गोवा के प्रशासन से सँपर्क स्थापित किया था.
मृतक मजदूर राजू गोप के शव को रिसीव करने उसके परिवार के परिजन और गाँव की मुखिया सुषमा केरकट्टा एयरपोर्ट आई थी. साथ ही श्रम विभाग से प्रदीप लकड़ा और कँट्रोल रूम की कोआर्डिनेटर शिखा लकड़ा और काऊँसलर रजनी तापे और अन्य कर्मीगण भी एयरपोर्ट म़े मौजूद थे.
मृतक राजू गोप को श्रद्धाँजलि!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button