नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

नये रूट मैप से ना सिर्फ़ ऑटो और ई:रिक्शा चालकों बल्कि पब्लिक को भी होगी परेशानियाँ :आदित्य विक्रम जयसवाल

रांची:झारखण्ड प्रदेश प्रोफेशनल्स कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह प्रदेश प्रतिनिधि आदित्य विक्रम जयसवाल ने आज रातु रोड के पिसका मोड़ के समीप ओटीसी ग्राउंड जाकर वहाँ जमा सैकडो ऑटो चालकों एवं ई-रिक्शा चालकों से मुलाकात कर नये रूट मैप के ज़रिए ऑटो चलने से होने वाली परेशानियों और उनकी दुख-दर्द को समझा।

मुलाकात के दौरान ऑटो चालकों ने बताया कि नये रूट मैप के ज़रिए ऑटो चलने से काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा एवं अन्य कई परेशानियाँ भी होंगी। उन्होंने कुछ नए टेम्पो स्टैंड व पुराने परमिट सिस्टम को जारी रखने की माँग की है।

मौक़े पर आदित्य विक्रम जयसवाल ने ऑटो चालकों की परेशानियों को सुनने के बाद कहा कि मुख्यतः निगम द्वारा लागू होने जा रही रूट मैप रोड परमिट सिस्टम के ख़िलाफ़ वे काफ़ी आक्रोशित हैं एवं उससे पीड़ित नज़र आ रहे है।

आदित्य विक्रम ने बताया कि उनकी दूसरी परेशानी यह थी कि बिना टेम्पो स्टैंड के निगम द्वारा नियुक्त ठेकेदारों द्वारा अवैध टोकन वसूली की जा रही है एवं नहीं देने पर टोकन लेने वाले मारपीट भी करते हैं।उनकी माँग थी कि जहां टेम्पो स्टैंड ना हो वहाँ टोकन ना काटा जाए इससे उनके आमदनी पर भी काफ़ी असर हो रही है।पूर्व के तरह शहर में जैसे 20 किलोमीटर के दायरे में ऑटो या ई रिक्शा चलाने की अनुमति एवं पर्मिट दी गई थी वो वापस लागू की जाए जिससे पब्लिक को भी बार बार ऑटो बदलकर परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा एवं वे एक जगह से ऑटो बुक कर कही भी जा सकते हैं।

मौक़े पर डॉ रीमा खलखो,अनिल सिंह, पप्पू सिंह, बानेश्वर मुंडा आदि लोग मौजूद थे।

(आदित्य विक्रम जयसवाल)
पूर्व प्रदेश अध्यक्ष झारखण्ड प्रदेश प्रोफेशनल्स कांग्रेस कमिटी सह प्रदेश प्रतिनिधि झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button