नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

वृद्ध आश्रम के तीसरे तल्ले से वृद्ध ने लगाई छलांग,आश्रम के संचालक से परेशान होकर उठाया कदम

रांची: बरियातू रोड स्थित से वृद्ध आश्रम में रहने वाले एक वृद्ध ने शनिवार को तीसरे तले से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। वृद्ध तो बच गए लेकिन उनके हाथ पैर में गंभीर चोट लगी है। घायल वृद्ध को तुरंत इलाज के लिए रिम्स ले जाया गया जहां उन्हें भर्ती कराया गया है। वृद्ध का नाम प्रशांत कुमार है वह मारवाड़ी कॉलेज से क्लर्क के पद से रिटायर हुए हैं ।लगभग एक माह पहले ही वे वृद्ध आश्रम में रहने के लिए आए थे। वृद्ध आश्रम में रहने वाले एक वृद्ध ने बताया कि लोग अपने अपने घरों में प्रताड़ना से तंग होकर आराम से रहने के लिए वृद्ध आश्रम पहुंचते हैं। इसके लिए आश्रम के संचालक शत्रुघ्न लाल गुप्ता को किराए के रूप में प्रतिमाह ₹4000 देते हैं इसके बाद भी आश्रम में उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है।

संचालक भी पूरे मामले को दबाने का प्रयास कर रहा है यही वजह है कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी वे पुलिस को सूचना नहीं दे रहे

वृद्धा आश्रम से परेशान होकर ही प्रशांत कुमार ने अपनी जान देने की सोंची और आत्महत्या करने की नियत से तीसरे तले से छलांग लगा दी । संचालक भी पूरे मामले को दबाने का प्रयास कर रहा है यही वजह है कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी वे पुलिस को सूचना नहीं दे रहे। आश्रम में रहने वाले वृद्ध ने कहा कि संचालक को सिर्फ पैसे से मतलब है आश्रम से निकाले जाने के डर से संचालक के खिलाफ कोई आवाज नहीं उठाता है। घर से ज्यादा तंगी हालत में लोग आश्रम में रहने को मजबूर है ना तो खाने की व्यवस्था है और ना ही उन्हें कोई देखने वाला है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button