नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

जो चोरी करेगा और चोरी कराएगा उसको जेल जाना पड़ेगा : बाबूलाल मरांडी

गोड्डा लोकसभा के देवघर में एम्स, एयरपोर्ट,और रेलवे लाइन सब निशिकांत दुबे की देन, कमल का बटन दबाकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएं

रांची:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने गोड्डा लोकसभा के अंतर्गत पोरैयाहाट विधानसभा क्षेत्र के धराबंध में गोड्डा लोकसभा के प्रत्याशी निशिकांत दुबे के पक्ष में 27 मई को विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। इस जनसभा में गोड्डा लोकसभा प्रत्याशी निशिकांत दुबे सहित कई पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

इस अवसर पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए काम किया। महिलाओं के लिए काम किया। किसानों के लिए काम किया। मजदूरों के लिए काम किया। गांव वालों के लिए काम किया। आदिवासियों के लिए काम किया। दलितों के लिए काम किया। कमजोर वर्गों के लिए काम किया है। आज तक कोई भी प्रधानमंत्री इतना काम नहीं किया, जितना कम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया।

प्रदेश अध्यधक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबों को घर देने का काम किया। पिछले 10 वर्षों में चार करोड़ से अधिक पक्के मकान बना कर दिए। प्रधानमंत्री ने कहा है कि जिन गरीबों को घर नहीं मिल पाया है, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर उन गरीबों को भी घर उपलब्ध कराया जाएगा। घर के साथ-साथ गैस कनेक्शन और चूल्हा भी उन्होंने दिए। पहले गैस का कनेक्शन बड़े-बड़े शहरों के महलों में रहने वाले लोगों को नसीब हो पाता था। गरीब सोचते थे कि पता नहीं हमें कभी गैस कनेक्शन नसीब होगा या नहीं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के घरों तक भी गैस का कनेक्शन और चूल्हा पहुंचा दिया।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जेएमएम, कांग्रेस और राजद ने काम करने के लिए नहीं कमाने के लिए सरकार बनाई है। इन्होंने इतना कमाया कि उनके घर को तो छोड़ दीजिए। इनके नौकर के घर से भी करोड़ों रुपए के नोटों का पहाड़ मिलता है। इसी कारण आज हेमंत सोरेन और आलमगीर आलम जेल में बंद है। कई और लोग जेल में जाएंगे। जो चोरी करेंगे और चोरी कराएंगे, उनको जेल जाना पड़ेगा।

श्री मरांडी ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोगों ने कोयला बेचा। पत्थर चोरी कराया। बालू चोरी कराया था। मनरेगा में कमीशन लिया था। उसी से पैसे इकट्ठा किया था। ऐसे लोगों की जगह जेल ही है। जनता को लूटने वालों की जगह जेल में ही है। यह पैसा किसका था। यह पैसा आम जनता का है।

श्री मरांडी ने कहा कि आप सभी जानते हैं कि‍ सांसद निशिकांत दुबे ने कितना काम किया है। गोड्डा तक रेल लाइन को जोड़ना कोई साधारण काम नहीं है। यहां के कई जगहों की ट्रेंने चल रही हैं। गोड्डा में फैक्ट्री लगाया। यहां एम्स बनकर तैयार हो गया है एयरपोर्ट भी बन गया है। गोड्डा में 1 जून को चुनाव होना है। कमल छाप पर बटन दबाकर गोड्डा से डॉ निशिकांत दुबे को सांसद बनाना है। देश में नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button