नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंड

झारखंड:पति-पत्नी की पत्थर से कूचकर निर्मम हत्या,सनसनी

साहिबगंज:तालझारी थाना क्षेत्र स्थित पकड़िया पहाड़ पर शनिवार को पति-पत्नी की हत्या अज्ञात अपराधियों ने पत्थर से कुचकर कर दी. दोनों अपने खेत में लगी फसल की रखवाली कर रहे थे. आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी ग्राम प्रधान मैसा पहाड़िया को दी.

ग्राम प्रधान की सूचना पर राजमहल एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर ट्रैक्टर से तालझारी थाना लाए. एसडीपीओ ने शव के साथ आए ग्रामीणों से तालझारी थाने में पूछताछ कर रहे हैं.
जानकारी के अनुसार पकड़िया पहाड़ निवासी सूरजा पहाड़िया और उसकी पत्नी उशे पहाड़िन प्रतिदिन की तरह पहाड़ पर लगी बजरा, मकई और बरबटी की फसल की रखवाली करने गए थे. जब दोनों अपने घर नहीं लौटे तो उनका बेटा, बेटी और गांव के प्रधान खोजबीन करने गए. वहां उन्होंने देखा कि खेत में पति-पत्नी को बेरहमी से कूचकर हत्या कर दी गयी है. एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि पकड़िया पहाड़ के रहने वाले सुरजा पहाड़िया (45 वर्ष) और उसकी पत्नी उशे पहाड़िन (42 वर्ष) को अज्ञात अपराधियों ने पत्थर से कूचकर हत्या कर दी.इसकी सूचना मृतक के बेटे बुधनाथ पहाड़िया और गांव के प्रधान मैसा पहाड़िया ने दी. सूचना मिलने पर डीएसपी, इंस्पेक्टर राजेश कुमार, थाना प्रभारी राकेश कुमार सहित अन्य पुलिस बल पाकड़िया पहाड़ गांव पहुंचकर मामले की छानबीन की. साथ ही शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए राजमहल अस्पताल भेजा गया. वहीं मामले को लेकर डीएसपी ने बताया कि जमीनी विवाद में पति और पत्नी की हत्या तीन लोगों ने की है, मामले की छानबीन की जा रही. इस अपराध में संलिप्त अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. मृतक का भाई जुंजा पहाड़िया ने बताया कि सूरजा पहाड़िया तीन भाइयों में सबसे बड़ा था. सुरजा को एक पुत्र और दो पुत्री है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button