नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

वासेपुर में जमीन कारोबारी लाला खान की दिनदहाड़े हत्या,बाइक छोड़कर भागे शूटर

वासेपुर में बीच सड़क पर गोली मार जमीन कारोबारी की हत्या, बाइक छोड़कर भागे शूटर

स्कूल संचालक व जमीन कारोबारी लाला खान

धनबाद: धनबाद के वासेपुर में बुधवार को दिनदहाड़े जमीन कोरोबारी लाला खान की हत्या कर दी गई। हत्या गोली मारकर की गई। जब्बार मस्जिद के नजीदक बीच सड़क पर लाला को गोली मारी गई। इस घटना के बाद वासेपुर में दहसत

धनबाद- खून-खराबे के लिए बदनाम धनबाद का वासेपुर एक बार फिर रक्तरंजित हुआ है। ईद की तैयारियों के बीच वासेपुर में जमीन कारोबारी लाला खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या बुधवार को दोपहर करीब 3 बजे की गई। जब्बार मस्जिद के पास दिनदहाड़े अपराधियों ने लाला खान को गोली मारी। घटना स्थल पर ही उसकी माैत हो गई। अपराधी आराम से चलते बने। घटना के बाद लाला को उठाकर सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद वासेपुर में दहशत का माहाैल है।

बाइक पर चलते-चलते लाला को मार दी गोली

जमीन कारोबारी और स्कूल संचालक लाला खान को चलते-चलते गोली मारी गई। लाला खान अपनी बाइक से जब्बार मस्जिद क्रास कर रहे थे। तभी अपराधी पल्सर बाइक से आए और एक दम उनके सिर पर पिस्टल सटा कर गोली मार दी। गोली लगते ही लाला खान जमीन पर गिर पड़े। इधर अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद आनन फानन में लाला खान को केंद्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के सबंध में जब्बार मस्जिद के आसपास के लोगों ने बताया कि घटना को इतनी तेजी से अंजाम दिया गया है कि आसपास के लोग कुछ भी समझ नहीं पाए। गोली चलाने वाले पूरी रफ्तार से रेलवे लाइन की तरफ भाग निकले। दो अपराधियों के बाइक पर होने की बात कही जा रही है। जमीन कारोबारी लाला खान नया बाजार के रहने वाले थे। वह स्कूल मदर हलीमा का भी संचालन करते थे

रेलवे लाइन के पास मिली दो बाइक

अपराधी एक ब्लू और एक काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर आए थे। गोली मारकर भागने के दाैरान वह धनबाद-गया रेल लाइन तक बाइक से गए। रेलवे लाइन के पास दोनों बाइक छोड़कर फरार हो गए। यहां से संभवतः दूसरी गाड़ी पर सवार होकर निकल गए। एक संभावना यह भी व्यक्त की जा रही है कि अपराधी वासेपुर के ही हों।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button