नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

देश में आपात काल से भी भयानक स्थिति:आप

अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी का आम आदमी पार्टी ने किया विरोध

रांची:राजधानी के आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय चापू टोली में आम आदमी पार्टी झारखण्ड ने दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल के गिरफ्तारी पर विरोध प्रदर्शन किया।अचारसंहिता को देखते हूए पार्टी पदाधिरियों द्वारा सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया गया मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष हरि सिंह ने कहा की अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी लोकतंत्र की हत्या है यह अचारसाहिता के समय ये गिरफ्तारी एक गंभीर साजिश है कार्यकर्ताओं के आवाज को दबाने के लिए ये समय का चयन किया गया है
प्रदेश उपाध्यक्ष अजय भगत ने कहा की ये भजपा अरविन्द केजरीवाल की लोकप्रियता से डर कर ई डी को सामने ला रही है।
प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र चौबे ने कहा कि देश में आपात काल से भी ख़राब दौर चल रहा है मोदी जी की तानाशाही ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है।
प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र चौबे ने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार अंग्रेजी शासन से भी ज्यादा बराबर हो गई है अब यह तानाशाह पर उतर आई है मोदी की इस दमनकारी नीति से हम डरने वाले नहीं है
प्रदेश मीडिया प्रभारी सईद अख्तर ने कहा कि विपक्ष के सभी मुख्य नेता को गिरफ्तार किया जा रहा है सत्ता धारी दल विपक्ष को दबा कर चुनाव जितना चाहती है लेकिन जनता जनार्दन समझदार है इसका जवाब आगामी लोकसभा चनाव में जनता देगी।

सोशल मीडिया प्रदेश संयोजक ने कहा की भाजपा अरविन्द केजरीवाल को गिरफ्तार कर भाजपा अपनी ताबूत पर आखरी कील मेरी है भाजपा का आंखरी समय आप गया है।

प्रदेश उपाध्यक्ष अजय भगत, प्रदेश उपाध्यक्ष हरि सिंह
प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र चौबे प्रदेश मीडिया प्रभारी सईद अख्तर, सोशल मीडिया प्रदेश संयोजक प्रीतम कुमार मिश्रा, आनंद प्रकाश, अशोक उराव, विमला सोरेन,कृष्ण किशोर, राजेश लिंडा, मनोज कुमार पूनोरिया, अनिल बारला, धरम प्रशाद, इरशाद आलम,सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button