नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

मौत की रफ्तार : कार सवार ने दो स्कूटी को रौंदा, दो की मौत ,दो मासूम जूझ रहे जीवन और मौत के बीच

पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को निकाला और अस्पताल पहुंचाया

रांची:राजधानी में तेज रफ्तार की वजह से दो परिवार तबाह हो गए. तेज रफ्तार कार सवार ने एक स्कूटी में जबर्दस्त टक्कर मार दी, इस टक्कर में स्कूटी पर सवार कर्बला चौक निवासी मोहम्मद शमशाद की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके दो बच्चे बुरी तरह से जख्मी हो गये. इसी हादसे में कार सवार शिवांश की भी इलाज के दौरान मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला

शुक्रवार की रात एक बजे रांची के मेन रोड अंजुमन प्लाजा के सामने कार और स्कूटी के बीच जबरदस्त टक्कर ,इस टक्कर में स्कूटी सवार मो शमसाद की मौके पर ही मौत हो गई.वही दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में आठ वर्षीय मोहम्मद जैद और दस वर्षीय जिकरा परवीन शामिल है. दोनों बच्चों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

शादी समारोह से लौट रहे थे शमसाद

मिली जानकारी के अनुसार शमशाद अपने बेटे जैद और बेटी जिकरा के साथ अंजुमन प्लाजा हॉल में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे , रात के करीब एक बजे एक ही स्कूटी पर तीनों सवार होकर अंजुमन प्लाजा से घर जाने के लिए निकले. इसी दौरान अंजुमन मार्केट के सामने रतन टॉकीज की ओर से तेज रफ्तार से आ रही क्रेटा कार ने स्कूटी में जोरदार धक्का मार दिया. इस घटना में स्कूटी दो हिस्सों में बट गया.घटना में स्कूटी सवार शमशाद, जैद और जिकरा सड़क पर फेंका कर डिवाइडर से टकरा गए. घटना में शमशाद के सिर में पूरी तरह से चोट लगी और मौके पर ही मौत हो गई जबकि दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए आनन-फानन में स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

कार सवार की भी हुई मौत

वहीं तेज रफ्तार से कार चला रहे हैं कुमार शिवांश की भी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. शिवांश काफी तेज रफ्तार से कार चला रहा था स्पीड इतनी तेज थी कि कार एक दुकान के शटर को तोड़ते हुए उसके अंदर घुस गई. बुरी तरह से घायल हुए शिवांश को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान शनिवार की सुबह उसकी भी मौत हो गई.

पुलिस और स्थानीय ने लोगो ने काफी मशक्कत कर सभी घायलों को घटना स्थल से निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button