नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीशिक्षा

ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर से स्टूडेंट को हो गया प्यार, दोनों ने शादी कर महिला थाना से लगायी सुरक्षा की गुहार

धनबाद : टीचर और स्टूडेंट के बीच प्रेम प्रसंग कोई नयी बात नहीं है. हॉलीवुड हो या बॉलीवुड ऐसी प्रेम कहानियों की भरमार है, जिनमें इस रिश्ते को दर्शाया गया है. वैसे भी प्यार बंदिशों को कहां मानता है, भले ही घर परिवार की रज़ामंदी न हो या समाज का लाख विरोध हो, प्यार करने वाले हर सीमा को तोड़ ही देते हैं. इसी का एक उदाहरण धनबाद में नजर आया, जब ट्यूशन पढ़ाने वाले एक टीचर से स्टूडेंट को प्यार हो गया. दोनों एक दूसरे को चाहने लगे.

और देखते ही देखते दोनों ने एक दूसरे के हो जाने का फैसला कर लिया. यही नहीं, शादी के फौरन बाद यह नवविवाहित प्रेमी युगल सीधे महिला थाने पहुंच गया और अपनी हिफाज़त की गुहार लगाने लगा.धनबाद ज़िले के बलियापुर थाना क्षेत्र के सुवरिया गांव के रहने वाले टीचर, स्टूडेंट का प्रेमी जोड़ा शादी करके धनबाद महिला थाना पहुंचा.एनएफ.प्रेमी जोड़े ने अपनी सुरक्षा की गुहार महिला थाने में लगाई. प्रेमी लड़की को ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था. इस जोड़े ने पुलिस को बताया कि ट्यूशन के दौरान ही दोनों का लगाव प्यार में बदल गया. इसी बीच जब लड़की के परिवार ने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी तो दोनों ने अपने परिवारों को प्रेम प्रसंग के बारे में बताया. लेकिन दोनों के परिवारों ने इस रिश्ते को स्वीकार करने से मना किया.

चार साल का है अफेयर

परिवारों की रज़ामंदी नहीं मिली तो प्रेमी युगल ने भूईफोड मंदिर पहुंचकर शादी कर ली. दोनों ने पुलिस को बताया​ कि चार साल से दोनों एक दूसरे के सम्पर्क में रहे, लेकिन परिवारों ने यह संबंध कबूल नहीं किया. महिला थाना पुलिस ने प्रेम विवाह के बाद पहुंचे इस युगल के परिवारों को थाने बुलवाया और सभी पक्षों के बीच सहमति बनाने की कोशिश की. युगल ने कहा कि भले ही परिवार मानें या न मानें वो दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ ही रहेंगे. महिला थाना एएसआई नन्दनी कुमारी ने कहा कि वयस्क युगल प्रेम विवाह के बाद थाने पहुंचा था. पुलिस ने कोशिश की लेकिन परिवार खिलाफ हैं और नवविवाहित साथ रहने की ज़िद पर ही अड़े रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button