नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

उनलोगों की हवा निकल गई जिन्होंने भ्रम फैलाया और ओछी सोच की राजनीति की:संजय सेठ

रांची:आज गामा सिंह स्मृति सभागार में रातू रोड रांची महानगर कार्यालय में राष्ट्रिय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान के अंतर्गत मण्डल स्तरीय कार्यशाला आयोजित किया गया। जिसमें राँची महानगर जिला के 17मंडलों से चयनित स्वास्थ्य स्वयंसेवकों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने उपरोक्त बातें कहीं। श्री साहू ने कहा की कोरोना महामारी के समय भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता जी जान से लोगों की सेवा मे समर्पित था ।
परन्तु अब हमे संभावीत कोरोना के तीसरे लहर के लिए खुद को इतना संगठित करना है कि, विपदा आने पर हम प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति को सरलता पूर्वक मदद पहुँचा सकें।
कार्यक्रम मे उपस्थित रांची के सांसद संजय सेठ ने कहा कि अब तक 59 करोड़ लोग को vaccinet हो चुके हैं और अब ग्रामीण इलाकों में भी लोग जागृत हुए हैं ,जिससे टिकाकरण को बल मिला है । और उनलोगों की हवा निकल गई जिन्होंने भ्रम फैलाया और ओछी सोच की राजनीति की।मौके पर मौजूद राँची के विधायक सीपी सिंह ने कहा की स्वास्थ्य स्वयंसेवक की जिम्मेदारी बहुत बड़ी है और तीसरी लहर के प्रत्याशा में पार्टी द्वारा की जा रही तैयारी बहुत महत्वपूर्ण है।अपने अपने मण्डल में लोगों को तीसरी लहर के लिए सजग करना परम धर्म है ।राँची महानगर के अध्यक्षता कर रहे राँची महानगर के अध्यक्ष के. के .गुप्ता ने कहा की रांची महानगर के कार्यकर्ता जन जन तक पहुँच कर कोरोना महामारी के दौरान लोगों की सेवा कि है । कांग्रेस jmm की सरकार होने के बावजूद कोरोना मे उनके कार्यकर्ता और पदाधिकारी AC चलाकर सो रहे थे, तब भाजपा का कार्यकर्ता अपनी जान की परवाह किये बगैर चिलचिलाती धूप में जन सेवा का कार्य कर रहे थे ।स्वास्थ्य स्वयंसेवक के कार्य के महत्ता को बताते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि बूथ स्तर पर कामकाजी कार्यकर्ता को ही जोड़ा जाता चाहिए जो सेवा में सर्वस्व न्यौछावर करजनता की सेवा कर सकें।कार्यक्रम का संचालन महानगर के महामंत्री वरुण साहू तथा धन्यवाद ज्ञापन बलराम सिंह ने किया।कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश के मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू, बालमुकुंद सहाय, आशा लकड़ा, संजीव विजयववर्गिय, राजू सिंह, जितेंद्र वर्मा, विवेक विकास, विश्वजीत कुमार सिंह, Dr रूबी जी,Dr.वीरेंद्र बहादुर जी, पायल सोनी जी, ब्राजेस् जी,प्रवीण सिंह जी, सोनू सिंह ,हिमांशु, तथा प्रसिक्षणं शिवर में भाग ले रहे 17मंडलों के स्वास्थ्य स्वयंसेवक गण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button