नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

महिला ने सदर अस्पताल के चिकित्सक पर दर्ज कराई छेड़खानी करने की प्राथमिकी

 

लातेहार थाना पुलिस ने महिला के आवेदन पर शुरू की जांच

लातेहार:लातेहार के सदर अस्पताल के एक चिकित्सक पर एक महिला ने छेड़खानी का मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज करने के बाद थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
सदर थाना के टेमकी गांव की एक महिला ने सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. सुनील भगत पर छेड़खानी करने का मामला लातेहार थाना में दर्ज कराया है और आरोपी डॉ पर कार्रवाई की मांग की है।महिला में अपने आवेदन में लिखा है कि 28 जुलाई दोपहर 1:30 बजे अपने किराना दुकान में बैठी हुई थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल नंबर जेएच 08सी एफ 2679 से डॉ. सुनील भगत शराब के नशे में धुत होकर आया और मुझसे बोला कि दारू कहां मिलेगा। मेरे द्वारा दारू के बारे में नहीं बताने पर मुझे दुकान में अकेला देखकर मेरे दुकान में घुसकर मेरे साथ छेड़खानी करने लगे। मैं जोर जोर से चिलाने लगी। मेरे चिल्लाने की आवाज सुनकर बिनोद यादव आकर बीच बचाव कर छुड़ाया। इसके बाद बिनोद यादव के साथ भी हाथापाई होने लगा।उसने आगे बताया कि इसी दौरान झगड़ा का हल्ला- शोर होने पर आस पास के लोग इकठ्ठा होने लगे और डॉक्टर अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गया।महिला ने सदर अस्पताल के चिकित्सक पर दर्ज कराई छेड़खानी करने की प्राथमिकी बताते चलें कि 28 जुलाई को सुबह 9 बजे से लेकर 3 बजे तक डॉ. सुनील भगत की ड्यूटी सदर अस्पताल में लगाया गया था परंतु वे ड्यूटी पर नहीं आए थे।इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि महिला की ओर से चिकित्सक डॉ. सुनील भगत पर छेड़खानी करने का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।मामले के संबंध में पक्ष कथन जानने के लिए चिकित्सक डॉ. सुनील भगत के मोबाइल पर फोन किया गया लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ मिला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button