नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

युवक को टैंकर ने कुचला,मौके पर हुई मौत

धनबाद
धनबाद : गोबिन्दपुर-साहिबगंज मुख्य सड़क पर चुनूडीह गांव के पास सड़क दुघर्टना में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल। घायल को इलाज के लिए SNMMCH धनबाद भेजा गया है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है। हादसे के शिकार युवक निरसा के रहने वाले बताए जाते हैं।

घटना के बाद घटनास्थल पर ही एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह लगभग आठ बजे गोबिन्दपुर-साहिबगंज सड़क के किनारे चुनूडीह गांव के पास घुमावदार सड़क वाले खतरनाक स्थान पर बाइक सवार दो युवक एक टैंकर की चपेट में आकर दुर्घटना के शिकार हो गए। घटना के बाद घटनास्थल पर ही एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद टैंकर चालक घटनास्थल से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस एवं ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेजा गया। जबकि मृत युवक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाइक सवार युवक निरसा के देवियाना से लखीसराय जा रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button