नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंड

डॉक्टर को दिखाकर घर जा रहा था युवक,वाहन ने कुचला,मौके पर हुई मौत

गोमो : सतकिरा जीटी रोड पर बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए एसएनएमसीएच भेज दिया गया.मामला हरिहरपुर थाना क्षेत्र का है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तोपचांची थाना क्षेत्र के भुईंया चित्रो निवासी स्व. जलील अंसारी का 35 वर्षीय पुत्र बेलाल अंसारी तथा मो. अली का पुत्र मुद्देशर अली अपने बाइक से डॉक्टर के पास से लौट रहे थें तभी सतकिरा दुन पब्लिक के समीप अज्ञात वाहन के चपेट में आने से दोनों बाईक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना के बाद घायलों को साहूबहियार स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां बेलाल अंसारी ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि मुद्देशर अली को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एसएनएमसीएच भेज दिया गया.

घटना की सूचना मिलते ही विधायक प्रतिनिधि जगदीश चौधरी,भुईंया-चित्रो प्रधान सहित कई लोग स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे एवं मामले की जानकारी ली.

वहीं मृतक बेलाल अंसारी के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है ग्रामीणों का कहना था कि मृतक घर मे एक मात्र कमाऊ सदस्य था उसके दो बच्चे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button