नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधजमशेदपुरझारखंड

युवक की गोली मारकर हत्या,डेविड नामक अपराधी ने मारी गोली

जमशेदपुर : उलीडीह थाना क्षेत्र के सुभाष कॉलोनी में अंकित कश्यप नामक 26 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ‌वह कालिका नगर का रहने वाला था. फायरिंग की आवाज के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. काफी लोग सड़क पर जमा हो गए. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर उलीडीग पुलिस और सीटी एसपी पहुंच गए हैं.

तभी डेविड ने पिस्तौल निकालकर उस पर फायरिंग कर दी

घटना की छानबीन शुरू कर दी गई है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार अंकित कश्यप अपने साथी विकास सिंह के साथ सुभाष कॉलोनी गया था. वह अपने परिचित शंकोसा रोड नम्बर पांच के रहने वाले डेविड और दो अन्य के साथ बातचीत कर रहा था. तभी डेविड ने पिस्तौल निकालकर उस पर फायरिंग कर दी. विकास का कहना है कि वह उस समय दूसरे जगह चला गया था.

तभी यह घटना हुई है. उसकी कमर में लोगी लगी थी. उसे आनन-फानन में एमजीएम अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. घटना के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button