नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडधनबाद

पेट्रोल पंप से पैसे लूटकर भाग रहे युवकों को पंप कर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ा, पुलिस ने भेजा जेल

धनबाद: जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में रिलायंस पेट्रोल पंप पर बाइक सवार युवकों ने जमकर उत्पात मचाया. सभी युवक पंप के कर्मियों से उलझ गए. उसके बाद कैश काउंटर में रखे पैसे को लेकर वहां से भागने लगे. जिसे पंप के कर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया.गोविंदपुर थाना क्षेत्र के आमाघाटा के पास रिलायंस पेट्रोल पंप पर बाइक सवार युवक पहुंचे और तेल लेने के बहाने कर्मियों से ही उलझ गए. फिर कैश काउंटर में जाकर वहां पर रखे 1220 रुपये को लेकर भागने लगे. पंप कर्मियों ने गोविंदपुर थाना को घटना की सूचना दी और खुद युवक का पीछा करते हुए सभी युवक को धर दबोचा. तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तीनों युवक को हिरासत में ले लिया.तीन युवक गिरफ्तारसीसीटीवी में पूरी वारदात कैद

डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने बताया कि पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है. पंप कर्मियों के सूझबूझ के कारण ही अपराधी पकड़ा गया. उन्होंने बताया कि दुर्गा पूजा को देखते हुए पुलिस विशेष अलर्ट पर है. किसी भी प्रकार की सूचना मिलने पर पुलिस बिना समय गंवाए घटनास्थल पर पहुंच रही है. पंप कर्मियों के सूचना के बाद त्वरित एक्शन में आते हुए पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. तब तक पंप कर्मी और बदमाश आपस में भिड़े हुए थे. पुलिस ने सभी को घटनास्थल पर पहुंचकर हिरासत में ले लिया.
गिरफ्तार युवकों के परिजनों ने डीएसपी से लगाई गुहार

वहीं गोविंदपुर थाना में पहुंचे गिरफ्तार युवकों के परिजनों ने बताया कि सभी पढ़ने वाले हैं. इनका कोई पुराना अपराधिक इतिहास भी नहीं रहा है, इन्हें माफ कर दिया जाए. इस सवाल के जवाब में डीएसपी ने कहा कि सभी अपराध की शुरुआत छोटे- मोटे कार्यों से ही अपराधी करते हैं. यह अपराधी आगे चलकर किसी बड़े अपराधिक घटना को अंजाम ना दें इसीलिए छोटे अपराध में ही इन्हें सजा देना जरूरी है. अपराधियों को छोटे अपराध करने पर ही रोकना चाहिए, ताकि आगे चलकर वह बड़ा अपराधी ना बने.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button