नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंड

तपकरा थाना के पास युवक की पीट-पीट कर हत्या,दो पक्षों में हुआ था विवाद

खूँटी:खूँटी जिले के तपकरा में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है,स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार की रात तपकरा मस्जिद के सामने रहने वाले पंकज चौधरी नाम के युवक से किसी अन्य युवक से विवाद हुआ उसके बाद मारपीट हुई है।जिसमें युवक की पिटाई से घायल हो गया।इलाज के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी तीनो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।मिली जानकारी के अनुसार तपकरा मस्जिद के सामने रहने वाले पंकज चौधरी शनिवार की रात के करीब 8 बजे तपकरा थाना से 50 मीटर के आसपास तीन चार लोगों ने पीट पीट कर घायल कर दिया था।जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उसे रेफरल अस्पताल ले जाया गया. यहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया था। यहां इलाज के दौरान ही पंकज की मौत हो गई।

स्थानीय लोग हुए उग्र

इधर पंकज की मौत की जानकारी जब स्थानीय लोगों जब रविवार की हुई तो वे लोग तपकरा थाना के पास जमा हो गए है।उपस्थित लोग काफी उग्र हो गए।शव का पोस्टमार्टम करने के बाद तपकरा लाया जाएगा।वहीं स्थानीय लोग काफी आक्रोशित है।इस सम्बंध में तोरपा एसडीपीओ ने कहा कि दो युवक में विवाद के बाद मारपीट हुई जिसमें एक युवक ने दूसरे युवक को नाक पर जोरदार मुक्का मार दिया।जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए।उसके बाद इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया ।जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।फिलहाल जांच जारी है।वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है।कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button