नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधजमशेदपुरझारखंड

भगवान के घर चोरी,मुकुट सहित लाखों के सामान ले उड़े चोर

जमशेदपुर:जमशेदपुर के स्टेशन ओवरब्रिज हनुमान मंदिर में सवा लाख के सामान की चोरी,चांदी का मुकुट भी ले गए, टेम्पो से आए थे चोर
दो ताले तोड़कर दानपेटी, चांदी मुकुट समेत लोटा, गमछा तक किया पार, महिला सब्जी विक्रेता से भी लूटपाट करने का प्रयास.

टाटानगर स्टेशन ओवरब्रिज पर रेलवे पार्सल गेट की पूर्व दिशा में स्थित श्रीश्री मनोकामना शिव हनुमान मंदिर में बीती रात चोरों ने हाथ साफ कर डाला. चोरों ने मंदिर में प्रवेश करने के लिए दो ताले तोड़े. उसके बाद दानपेटी सहित भगवान हनुमान के चांदी मुकुट से लेकर लोटा, गमछा तक लेकर चलते बने. दानपेटी में 5 हजार रुपए थे, जबकि चोरी गए सामान की कीमत सवा लाख रुपए आंकी गई है. रोज की तरह सुबह 6 बजे पुजारी कपिल देव झा जब पूजा करने आये, तो चोरी की घटित घटना देखकर उनके होश उड़ गए. लोग जुटने लगे. स्टेशन रोड फल सब्जी उत्पादक सह विक्रेता सहयोग समिति लिमिटेड पुरानी सब्जी मंडी के पदाधिकारी भी आये. उन्होंने बागबेड़ा पुलिस को घटना की सूचना दी. 9 बजे पुलिस आई. 12.45 बजे इलाके के नए थानेदार कौशलेंद्र झा भी पहुंचे और मामले की जानकारी ली. मौके पर जिला बजरंग दल संयोजक जनार्दन पांडे, विहिप प्रमुख गोपाल तिवारी, सह मंत्री पवन श्रीवास्तव भी पहुंचे और चोरों की गिरफ्तारी की मांग की.
मिला एक टूटा ताला, ग्रिल को किया डैमेज

बताया जाता है कि चोर टेम्पो पर सवार होकर आए थे. वह तीन की संख्या में थे. चोरी को अंजाम देने के बाद ब्रिज पर सब्जी बेचने आई महिला से भी उन्होंने लूटपाट करने की कोशिश की. तब तक लोग पहुंच गए. तब चोर टेंपो लेकर भाग निकले. चोरों ने मंदिर के ग्रिल को भी नीचे से डैमेज कर दिया, जिससे मंदिर के मुख्य घर में जा घुसे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button