नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

ट्रक और कार में हुई सीधी भिड़ंत, तीन सगे भाइयों की मौत

नामकुम के रामपुर के रहने वाले दो सगे भाईयों की गुरुवार की रात पलांडू में सड़क हादसे में मौत हो गई। उनकी मौत की खबर सुनकर कार से अपने घर जा रहे बड़े भाई की मुजफ्फरपुर के बैरिया में सड़क दुर्घटना में उनकी भी मौत हो गई। यह घटना एक ही रात गुरुवार को घटी है। मृतकों में जुम्मन अंसारी, नेयाज अंसारी और उनके बड़े भाई एजाज अंसारी शामिल है। तीनो भाई मूलरूप से बिहार के वैशाली के गोराउल थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। जुम्मन व नेयाज रांची के रामपुर में रहते थे और पंचर बनाने का काम करते थे। जबकि उनके बड़े भाई सीतामढ़ी अपने ससुराल में रहते थे। तीनों भाईयों की मौत की खबर सुनकर पूरे घर में कोहराम मच गया।
ट्रक ने लिया दोनो भाईयों को चपेट में
जानकारी के अनुसार जुम्मन और नेयाज पंचर बनाने का काम करते थे। उनकी रांची के नामकुम स्थित पलांडू में पंचर की दुकान थी। गुरुवार की रात दोनो भाई अपनी दुकान बंद कर रामपुर जा रहे थे। इसी दौरान एक वाहन ने दोनो भाईयों को धक्का मार दिया। जिससे दोनो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास में मौजूद लोगों की सूचना पर एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायल दोनों भाईयों को रिम्स ले गई, जहां इलाज के दौरान दोनो की मौत हो गई। दोनो भाइयों के पास से मिले मोबाइल से रिम्स के एक कर्मी ने उनके परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी।
डंफर और कार में हुई सीधी टक्कर
मृतकों के बहनोई मो अफसर ने बताया कि एजाज अपने ससुराल सीतामढ़ी में रहते थे। भाईयों की मौत की खबर मिलने के बाद वे गुरुवार देर रात अपनी ही गाड़ी परिवार के साथ गांव आने लगे। मुजफ्फरपुर स्थित बैरिया के पास उनकी कार एक डंफर से जा टकरायी। इस घटना में एजाज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसी गाड़ी में बैठी उनकी पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। उनकी पत्नी का पैर और बेटा का हाथ टूट गया। दोनो मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button